Accident In Bulandshahr: कार व बाइक की भिड़ंत में महिला की मौत, नशे में था बाइक सवार

Accident In Bulandshahr बुलंदशहर में मंगलवार शाम कोतवाली नगर क्षेत्र में नशे में धुत्त बाइक सवार दंपती की कार से भिड़ंत हो गई। बाइक सवार महिला ने तोड़ा दम। पुलिस ने महिला के शव को मोर्चरी व घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 09:34 PM (IST)
Accident In Bulandshahr: कार व बाइक की भिड़ंत में महिला की मौत, नशे में था बाइक सवार
बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत।

बुलंदशहर, जेएनएन। मंगलवार शाम कोतवाली नगर क्षेत्र में नशे में धुत्त बाइक सवार दंपती की कार से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को मोर्चरी व घायल व्यक्ति को अस्पताल भिजवा दिया है।

यह है मामला

खुर्जा निवासी रामफूल रिश्तेदारी में महिला संग बाइक पर सवार होकर दिल्ली गया था। मंगलवार शाम को वहां से लौटते हुए जब वह कोतवाली नगर क्षेत्र में खुर्जा रोड के निकट पहुंचा तो उनकी भिड़ंत ब्रेजा कार से हो गई। हादसे में बाइक सवार दंपती जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची कोतवाली देहात पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया, जहां महिला की मौत हो गई। इसी बीच कोतवाली नगर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। इंस्पेक्टरअखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि, रामफूल जरूरत से ज्यादा शराब के नशे में है, जो ज्यादा कुछ बता नहीं पा रहा है। इसी वजह से महिला की पहचान नहीं हो सकी है। संभवत: शराब के नशे की वजह से ही दुर्घटना हुई है। 

chat bot
आपका साथी