बिजनौर में नशीली ड्रिंक पिलाकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, अश्‍लील वीड‍ियो बनाकर की वायरल

Girl Molested In Bijnor बिजनौर में युवती के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया। आरोप‍ितों ने दुष्‍कर्म की वीडियो क्लिप और फोटो भी कर दिया वायरल। पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 04:26 PM (IST)
बिजनौर में नशीली ड्रिंक पिलाकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, अश्‍लील वीड‍ियो बनाकर की वायरल
बिजनौर में शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म।

बिजनौर, जेएनएन। शादी का झांसा देकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। जिन्हें वायरल भी कर दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत पांच के खिलाफ दुष्कर्म, षड्यंत्र में शामिल होने और पोक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

यह है मामला

बिजनौर शहर के एक मोहल्ले निवासी व्यक्ति ने शहर कोतवाली में तहरीर सौंपी। पीड़ित ने बताया कि क उसकी बेटी अभी नाबालिग है और पढ़ रही है। आरोप लगाया कि मोहल्ला चाहशीरी निवासी ताबिश पुत्र वकार ने उसकी बेटी से बात कर बहका लिया। दिसंबर 2020 में ताबिश उनकी बेटी को रागिब पुत्र नसीम की बैठक में ले गया। जहां ताबिश ने नशीली ड्रिंक पिलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान रागिब बैठक के बाहर पहरेदारी करता रहा। आरोपित ने अश्लील फोटो भी खींच लिए। फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी गई।

अब दो मई को आरोपितों ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो भी वायरल कर दिए। जिसकी जानकारी उन्हें दो दिन पहले ही लगी। इस षड्यंत्र में तीन अन्य युवक भी शामिल रहे पुलिस ने ताबिश पुत्र वकार, सैफी पुत्र मुन्नन, अदनान पुत्र लईक फरमान पुत्र विटन और रागिब के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शहर कोतवाल राधेश्याम ने बताया कि गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी