बुलंदशहर में कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, घर लौटते वक्‍त हुआ हादसा Bulandshahr News

Accident In Bulandshahr खुर्जा देहात क्षेत्र में हाईवे 91 पर कैंटर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। बाइक सवार दोनों युवक खुर्जा में सेटरिंग का काम करते थे और कार्य समाप्त होने के बाद रविवार देर शाम वापस घर लौट रहे थे।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:30 AM (IST)
बुलंदशहर में कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, घर लौटते वक्‍त हुआ हादसा Bulandshahr News
बुलंदशहर में एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। Accident In Bulandshahr बुलंदशहर जिले के थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में हाईवे 91 पर कैंटर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। बाइक सवार दोनों युवक खुर्जा में सेटरिंग का काम करते थे और कार्य समाप्त होने के बाद रविवार देर शाम वापस घर लौट रहे थे।

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में हाईवे 91 पर गांव रोहिदा के निकट रविवार देर शाम करीब 9 बजे कैंटर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार अजहर खान (35) पुत्र अकरम खान और हरकेश (25) पुत्र देवी सहाय निवासी गांव रोहिदा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से वाहन को छोड़कर फरार हो गया। थाना खुर्जा देहात प्रभारी आनंदवीर ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया है और फरार हुए आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी