Meerut News: तंत्र-मंत्र के लिए दो बच्चों का कत्ल, भाई बोला- निशा और उसके प्रेमी को मिले फांसी की सजा

Meerut News निशा बोली-हत्या नहीं की कर्बला की तरह बच्चों को किया कुर्बान। शादी के बाद से ही निशा तंत्र-क्रिया करने लगी थी। लोग उसके पास आते थे। निशा पानी पढ़ने का ढोंग कर उसे लोगों पर छिड़कती थी। मोहल्ले के कई लोग उस पर भरोसा करने लगे थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2023 09:41 AM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2023 09:41 AM (IST)
Meerut News: तंत्र-मंत्र के लिए दो बच्चों का कत्ल, भाई बोला- निशा और उसके प्रेमी को मिले फांसी की सजा
Meerut News: तंत्र-मंत्र के लिए बेटा-बेटी की हत्या करने वाली निशा को मिले फांसी की सजा।

मेरठ, जागरण टीम। 36 वर्षीय निशा ने मां शब्द के मायने ही बदल दिए। थाने में शाहिद बेग और निशा आमने-सामने आए तो शाहिद ने उससे कहा कि अल्लाह को तुम्हें मां ही नहीं बनाना चाहिए था। इस पर वह बोली कि हम बीस साल से साथ रहते हैं, तुम मेरी बात सुनो, इन पुलिसवालों का यकीन मत करना। मैंने दोनों बच्चों की हत्या नहीं की है, बल्कि कर्बला की तर्ज पर अमन के लिए अपनों को कुर्बान किया है। पांच साल पहले भी निशा अपने तीन बच्चों को मार चुकी है, उनकी बीमारी से मरने की बात कही गई थी। पुलिस मान रही है कि उक्त तीन बच्चों की भी हत्या की गई है। इस मामले पर भी जांच बैठा दी गई है।

20 वर्ष पहले हुआ था दोनों का निकाह

शाहिद की उम्र निशा से 15 साल अधिक है। बीस साल पहले दोनों का निकाह हुआ था। उसके बाद से निशा पांच बच्चों को जन्म दे चुकी है लेकिन अब एक भी बच्चा निशा के पास नहीं है।

सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि निशा ने पूछताछ में बताया कि कर्बला के युद्ध में अमन के लिए जिस प्रकार मोहयाल राजा राहिब सिद्ध दत्त ने अपने बच्चे का सिर कलम कर दिया था। उसी तर्ज पर उसने खैरनगर में अमन के लिए अपने दोनों बच्चों की कुर्बानी दी है।

फैजी से 960 आरिफ से 362 और साद से 400 बार हुई बातचीत

पुलिस की काल डिटेल में हत्यारोपित सऊद फैजी ने निशा से तीन माह में 960 बार काल पर बातचीत की हैं, जबकि साद ने 400 बार काल की और आरिफ ने 362 बार काल कर बातचीत की हैं, हैरत की बात है कि सभी काल पर काफी लंबी-लंबी बातचीत होती थी। पुलिस मान रही है कि तीनों लोग ही निशा के काफी करीब थे। सऊद का उसके साथ संबंध था, जो उसके घर पर रोजाना रहता था।

निशा और उसके प्रेमी समेत सबको फांसी की सजा हो

निशा का निकाह 2001 में शाहिद बेग के साथ हुआ था। उस समय निशा का परिवार देहलीगेट के पटेल नगर में रहता था। हाल में मायके पक्ष के लोग हापुड़ चुंगी पर इकबाल नगर में रहने लगे है। भाई दानिश खान ने बताया कि निशा और उसके प्रेमी सऊद को फांसी की सजा हो। शाहिद बेग के साथ मिलकर मुकदमे में सहयोग करेंगे।

आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। पांच साल पहले मारे गए निशा के तीन अन्य बच्चों की मौत भी जांच की जा रही है। इसके बाद तीनों बच्चों की भी हत्या का मुकदमा दर्ज कर निशा को आरोपित बनाया जाएगा। साथ ही बच्ची की तलाश की जा रही है। रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

मुर्सरत के पति की मौत और बेटी के तलाक की दी थी जानकारी

मुसर्रत का पति कोरोना काल में बीमार हो गया था। तब भी निशा ने पहले ही बता दिया था कि उसकी मौत निश्चित है। कुछ दिन बाद ही मुसर्रत के पति की मौत हो गई थी। मुसर्रत की बेटी के निकाह पर ही निशा ने बताया था कि वह पति के साथ नहीं रह पाएगी। उसका तलाक हो जाएगा। निकाह के कुछ दिन बाद मुसर्रत की बेटी का तलाक हो गया, जो अपनी मां के साथ रहती है।

दोनों मामलों के बाद मुसर्रत ने निशा की बातों पर अंधा होकर यकीन करना शुरू कर दिया था। दोनों बच्चों की हत्या पर भी निशा ने मुसर्रत को कहा था कि खैरनगर में लाशों का अंबार लगने वाला है। अपने दोनों बच्चों को कुर्बान कर उस आफत से बचा रही है। इसलिए मुसर्रत को भी इसमें सहयोगी बना लिया। मुसर्रत ने अपने साथ बेटे साद को भी हत्याकांड में निशा की मदद करने के लिए शामिल किया।

chat bot
आपका साथी