बिजनौर में दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज, ये लगे आरोप

बिजनौर में दारोगा रोहित शर्मा समेत तीन पुलिसकर्मियों पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है । कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज हुआ है । पुलिसकर्मियों पर बंधक बनाकर लूटपाट करने का लगाया आरोप ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 06:58 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 06:58 PM (IST)
बिजनौर में दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज, ये लगे आरोप
बिजनौर में तीन पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज।

बिजनौर, जेएनएन। दारोगा रोहित शर्मा समेत तीन पुलिसकर्मियों पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज हुआ है। आरोप है कि बंधक बनाकर पुलिसकर्मियों ने बीस हजार रुपये छीन लिए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला 

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव अगरी निवासी रावेंद्र ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 24 सितंबर को वह अपने साथी हेमेंद्र के साथ रोडवेज बस स्टैंड से जजी की ओर पैदल जा रहा था। जब वह कुंदन हॉस्पिटल के पास पहुंचे तभी पीछे से गाड़ी में तीन लोग आए। उनमें एक नगीना थाने में तैनात दारोगा रोहित शर्मा सादी वर्दी में था। तीनों ने उसे गाड़ी में डाल लिया। मारपीट करते हुए नगीना थाने में ले गए। आरोप है कि इस दौरान उसकी जेब से बीस हजार रुपये निकाल लिए गए। आरोप है कि 25 सितंबर की सुबह तक उसे अवैध हिरासत में रखा गया। स्वजनों के गुहार और अधिकारियों की शिकायत के बाद उसे छोड़ा गया। इसकी शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित का कहना है कि उसने कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया। कोर्ट ने शहर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। दारोगा एक प्रकरण में पिछले दिनों लाइन हाजिर हो चुका है। शहर कोतवाल राजेश सोलंकी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी