कबाड़ी बाजार में एक रात में तीन दुकानों में चोरी

मोबाइल लूट की वारदातों को लेकर बुधवार को कप्तान ने दो चौकी प्रभारियों पर निलंबन की गाज गिराई गई थी हालांकि इसके बाद भी चोरी व लूट की वारदात नहीं रुक पा रही हैं। थाना पुलिस रात में गश्त में भी लापरवाही कर रही है। देहली गेट थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Aug 2019 03:33 AM (IST) Updated:Fri, 09 Aug 2019 06:25 AM (IST)
कबाड़ी बाजार में एक रात में तीन दुकानों में चोरी
कबाड़ी बाजार में एक रात में तीन दुकानों में चोरी

मेरठ, जेएनएन : मोबाइल लूट की वारदातों को लेकर बुधवार को कप्तान ने दो चौकी प्रभारियों पर निलंबन की गाज गिराई गई थी, हालांकि इसके बाद भी चोरी व लूट की वारदात नहीं रुक पा रही हैं। थाना पुलिस रात में गश्त में भी लापरवाही कर रही है। देहली गेट थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक है। कबाड़ी बाजार में एक रात में तीन दुकानों को निशाना बनाया। छत से घुसे चोरों ने नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए। आरोप है कि पुलिस सूचना के बाद भी देरी से पहुंची।

अनिल आयरन स्टोर को बनाया निशाना

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के साकेत में आस्था अपार्टमेंट निवासी अनिल अग्रवाल का कबाड़ी बाजार में अनिल आयरन (कांटे वाले) स्टोर है। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। बदमाश छत से दुकान में घुसे थे। इस दौरान उन्होंने लोहे के दो गेटों का ताला तोड़ा। चोर करीब 25 हजार रुपये और इतने का ही सामान चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात को अंजाम देते समय तीन बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए। इस दौरान बदमाश पानी के पाइप दुकान में छोड़ गए, जो वह घटना के दौरान साथ लाए थे।

मल्होत्रा आयरन स्टोर को खंगाला

देवपुरी निवासी प्रीत मोहन सिंह का मल्होत्रा आयरन स्टोर है। उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह रात में वह दुकान बंद कर चले गए थे। रात में सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए थे। सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो पता चला कि चोर लैपटॉप, गल्ला और कीमती सामान ले गए थे। उन्होंने छत पर जाकर देखा तो गल्ला पड़ा था। उसको चोरों ने काट रखा था। कागजात फेंके हुए थे। हजारों की नकदी और सामान चोरी था।

शिवा ट्रेडर्स में भी किया हाथ साफ

देहली गेट थाना क्षेत्र के ईश्वरपुरी निवासी मुकेश कुमार की शिवा ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह जब वह दुकान पहुंचे तो सामान बिखरा पड़ा था। चोर छत के सहारे घुसे थे। गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपये और सामान आदि ले गए। तीन महीने में दूसरी बार बनाया दुकानों को निशाना

मेरठ : कबाड़ी बजार में तीन महीने में दूसरी बार दुकानों को खंगाला गया है। गत अप्रैल में छह दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया था। पुलिस अभी तक घटना का राजफाश नहीं कर पाई है। व्यापारियों ने तीन-चार लोगों के नाम पुलिस को दिए थे। पुलिस ने दो-तीन लोगों से पूछताछ भी की थी, लेकिन नतीजा सिफर रहा। 28 अप्रैल को चोरों ने शिवा ट्रेडर्स, राम चंद्र गुलशन कुमार, अनिल आयरन स्टोर, प्रमोद बर्तन भंडार, बंसल पाइप स्टोर और भारती मिल्क प्वाइंट से लाखों रुपये का कैश और सामान चोरी कर लिया था।

..तो चोरी नहीं होगी

गुरुवार को जब व्यापारियों को चोरी का पता चला तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया। इस दौरान एक युवक भी वहां पहुंच गया। व्यापारियों ने बताया कि वह सेनेट्री का काम करता है। इस दौरान वह चिल्ला-चिल्लाकर बोल रहा था कि जब तक यहां देहव्यापार का काम फिर से शुरू नहीं होगा, तब तक चोरियां होती रहेंगी। व्यापारियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी