युवक को नशीला पदार्थ खिला चेन ले उड़े बदमाश..एक हिरासत में

सरधना कस्बे के देवी मंदिर पर रविवार रात एक युवक को उसके दोस्तों ने नशीला पदार्थ खिलाकर सोने की चेन उड़ा ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 02:20 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 02:20 AM (IST)
युवक को नशीला पदार्थ खिला चेन ले उड़े बदमाश..एक हिरासत में
युवक को नशीला पदार्थ खिला चेन ले उड़े बदमाश..एक हिरासत में

मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बे के देवी मंदिर पर रविवार रात एक युवक को उसके दोस्तों ने नशीला पदार्थ खिलाकर सोने की चेन उड़ा ली। पीड़ति ने सोमवार को तहरीर दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गुरुवार देर रात हिरासत में लिया है।

जिला बागपत थाना अमीनगर के बीचपड़ी गांव श्रीओम दौराला स्थित पेप्सी डिपो में ट्रांसपोर्ट इंचार्ज है। उन्होंने थाने में बताया कि वह रविवार रात दौराला से काम खत्म कर अपने तीन दोस्तों के साथ घर लौट रहे थे। जब वह कस्बे के देवी मंदिर के पास पहुंचे तो ठेके से कुछ दूरी पर चारों ने शराब का सेवन किया था। आरोप है कि इसी दौरान दोस्तों ने उसे पकौड़ी में नशीला पदार्थ खिलाकर चेन उड़ा दी। जब उसे होश आया तो पीड़ति ने सरधना थाने में सोमवार को तहरीर दी थी। पुलिस ने बागपत पुलिस की मदद से गुरुवार देर एक आरोपित दोस्त को पकड़ लिया और थाने ले आई। शुक्रवार को दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे। खबर लिखे जाने तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। वहीं, एसएसआइ सुभाष सिंह ने व्यस्त होने के चलते जानकारी देने से इंकार कर दिया है।

मारपीट कर किया घायल : सरधना कस्बे के राजपुर मोमन निवासी गौरव पुत्र राजकुमार ने थाने पहुंचकर आरोप लगाया कि पड़ोसी मामूली कहासुनी पर मारपीट पर उतारू रहता है। शुक्रवार को पड़ोसी से मामूली कहासुनी हो गई थी। इसके चलते आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल का सीएचसी पर उपचार कराया। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

chat bot
आपका साथी