दिल्ली में सर्राफ को लूटने वालों ने की थी माधवपुरम में वारदात

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर-चार स्थित एस्सार पंप पर तीन दिन पहले हुई लूटपाट का राजफाश करते हुए रेलवे रोड थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 06:21 AM (IST)
दिल्ली में सर्राफ को लूटने वालों ने की थी माधवपुरम में वारदात
दिल्ली में सर्राफ को लूटने वालों ने की थी माधवपुरम में वारदात

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर-चार स्थित एस्सार पंप पर तीन दिन पहले हुई लूटपाट का राजफाश करते हुए रेलवे रोड थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी नितिन तिवारी ने बुधवार को पुलिस लाइन सभागार में प्रेसवार्ता कर बताया कि गत वर्ष नवंबर में दिल्ली में सर्राफ से 20 लाख के जेवर लूटने वाले बदमाश ने ही साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया। फरार तीन बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

गौरतलब है कि माधवपुरम सेक्टर-एक निवासी विशाल पुत्र धर्मपाल रविवार रात करीब 10 बजे बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए माधवपुरम सेक्टर-चार स्थित एस्सार पेट्रोल पंप पर गया था। उसके साथ उसका दोस्त शिवम पुत्र राजू निवासी इंदिरा कॉलोनी भी था। पंप के पास पहुंचते ही दो स्कूटी व एक बाइक पर आए पांच बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और गन प्वाइंट पर पर्स, मोबाइल व बाइक लूट ली। विरोध करने पर तमंचे की बट से शिवम का सिर फोड़कर बदमाश फरार हो गए।

एसएसपी ने बताया कि वारदात में शामिल बिलाल उर्फ पंचौली उर्फ भूरा उर्फ मोटू पुत्र चांद कुरैशी निवासी रशीदनगर मंदिर वाली गली लिसाड़ी गेट तथा आदिल पुत्र फाजिल निवासी गली नंबर-पांच श्यामनगर लिसाड़ी गेट को गिरफ्तार कर लिया गया है। लूटी गई बाइक आरोपितों के कब्जे से बरामद कर ली है। इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल की गई एक बाइक, स्कूटी, दो तमंचे व चार कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

इन आरोपितों की तलाश जारी

एसएसपी ने बताया कि अनस पुत्र अतहर कुरैशी तथा शाह आलम पुत्र तुफैल निवासीगण 20 फुटा रोड हाजी शौकत वाली गली लिसाड़ी गेट तथा तालिब पुत्र नजरूद्दीन निवासी ट्यूबवैल तिराहे के पास घंटे वाली गली लिसाड़ी गेट भी वारदात में शामिल शामिल थे। तीनों की तलाश की जा रही है।

दिल्ली में 20 लाख कैश व हरियाणा में लूटी थी कार

बिलाल ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 26 नवंबर 2018 को दिल्ली हौजखास क्षेत्र में एक सर्राफ से 20 लाख रुपये की ज्वैलरी लूटी थी। इसके अलावा 27 नवंबर को हरियाणा के बल्लभगढ़ से फोर्ड फीगो कार लूटी थी। एसएसपी ने बताया कि बिलाल उक्त दोनों मुकदमों में वांछित चल रहा था।

chat bot
आपका साथी