कथित क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर से बचने को युवक से मांगे पांच लाख

भाई की ससुराल गए युवक का क्राइम ब्रांच की कथित टीम ने अपहरण कर लिया। मारपीट कर एनकाउंटर करने की धमकी देते हुए 5 लाख की मांग की। परिजनों की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने एक को पकड़ लिया। जबकि अन्य फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Apr 2019 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 06:25 AM (IST)
कथित क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर से बचने को युवक से मांगे पांच लाख
कथित क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर से बचने को युवक से मांगे पांच लाख

मेरठ। भाई की ससुराल गए युवक का क्राइम ब्रांच की कथित टीम ने अपहरण कर लिया। मारपीट कर एनकाउंटर करने की धमकी देते हुए 5 लाख की मांग की। परिजनों की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने एक को पकड़ लिया। जबकि अन्य फरार हो गए।

दौराला के मोहल्ला ब्रह्मापुरी निवासी राहुल बुधवार देर शाम अपने छोटे भाई के साले अमित के पल्लवपुरम फेज-1 स्थित घर पहुंचा था। तब वहां अमित का बहनोई, ससुर व ताऊ का लड़का मौजूद थे। इसी दौरान करीब 6 लोग घर में घुस आए और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर राहुल को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। पल्लवपुरम व रोहटा के जंगल में ले जाकर उससे मारपीट की गई। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित कराकर एनकाउंटर करने की धमकी भी दी और छोड़ने के लिए 5 लाख मांगे। परिजनों से उसकी बात कराई। परिजनों ने पैसे देने की बात कही तो आरोपित राहुल को छोड़ने आ रहे थे। इसी बीच परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने एक आरोपित को सिवाया टोल प्लाजा के निकट पकड़ लिया और राहुल को छुड़ा लिया। जबकि अन्य आरोपित कार से कूदकर फरार हो गए। एसओ दौराला रितेश कुमार का कहना है कि मामला अपहरण का नहीं, कहासुनी के बाद मारपीट का है। जांच कर मामले में कार्रवाई की जाएगी। प्रेमी युगल कमरे में घुसा, बदमाश होने का मचा शोर

मेरठ। नौचंदी थानाक्षेत्र सेक्टर-दो स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बराबर से छत पर जाने वाले जीने पर चढ़ते हुए प्रेमी युगल को पकड़ लिया। लोगों ने बैंक में बदमाश घुसने की सूचना दी, जिस नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रेमी युगल को पकड़ा और थाने ले गई।

गुरुवार रात एक प्रेमी जोड़ा शास्त्रीनगर सेक्टर-दो के पंजाब नेशनल बैंक के बराबर वाले जीने से चढ़कर ऊपरी कमरे तक पहुंच गया। यह कमरा युवक के दोस्त का था। कुछ राहगीरों ने बैंक के बराबर में जीने पर चढ़ते ही देखा तो बदमाश होने का शोर मचा दिया। क्षेत्र के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर यूपी-100 और नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। पुलिस ने कमरे से प्रेमी युगल को पकड़ा और थाने ले गई। पुलिस को दिए बयान में प्रेमी युगल ने बताया कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं और बातचीत करने के लिए दोस्त के कमरे में गए थे। इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह का कहना है कि बैंक परिसर से कोई लेना देना नहीं है। बैंक के बराबर के जीने है, जिससे प्रेमी युगल ऊपर गया था। पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी