लारेंस बिश्नोई से हाथ मिलाकर सनी ने दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में ली थी पनाह

लोरेंस बिश्नोई से हाथ मिलाकर सनी ने दिल्ली पंजाब और हरियाणा में ली थी पनाह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 May 2022 01:51 AM (IST) Updated:Sun, 22 May 2022 01:51 AM (IST)
लारेंस बिश्नोई से हाथ मिलाकर सनी ने दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में ली थी पनाह
लारेंस बिश्नोई से हाथ मिलाकर सनी ने दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में ली थी पनाह

लारेंस बिश्नोई से हाथ मिलाकर सनी ने दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में ली थी पनाह

सुशील कुमार, मेरठ । फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के मामले से सुर्खियों में आए पंजाब के गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई से हाथ मिलाकर सनी काकरान ने दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में पनाह ली। हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी ने सनी काकरान की मुलाकात लारेंस बिश्नोई से कराई थी। बसपा नेता मनोज की हत्या करने के बाद सनी काकरान और अतुल हरियाणा में जा छिपे थे। उस दौरान इनकी मुलाकात संदीप उर्फ काला जठेड़ी से हुई थी। उसके बाद सनी, लारेंस बिश्नोई के लिए काम करने लगा था।

बता दें कि 24 सितंबर 2021 को रोहिणी कोर्ट दिल्ली में जितेंद्र मान उर्फ गोगी की हत्या कर दी गई थी। उस हत्या में लारेंस बिश्नोई गैंग का हाथ सामने आया था, जिसके चलते गोगी गैंग ने लारेंस बिश्नोई के शूटर टिल्लू ताजपुरिया को मार गिराया था। इसके बाद टिल्लू की हत्या का बदला लेने के लिए लारेंस बिश्नोई ने सनी काकरान का इस्तेमाल कर इसी साल 24 मार्च को जितेंद्र मान उर्फ गोगी गैंग के शूटर शेखर राणा की हत्या कराई थी।

सनी काकरान ने अतुल के साथ गुरुग्राम में दो शराब कारोबारी भाइयों परमजीत और सुरजीत की भी हत्या कर दी थी, जबकि पुलिस की टीम 28 अगस्त 2021 से सनी काकरान और अतुल को ढूंढ रही थी। बसपा नेता मनोज की हत्या करने के बाद दूसरे राज्यों में दोनों ने कहर बरपाना शुरू कर दिया था।

सनी पर दो लाख के इनाम की संस्तुति शासन को भेजी

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सनी काकरान पर दो लाख के इनाम करने की संस्तुति शासन को भेज दी है। सनी के साथी अतुल पर हाल ही में एक लाख का इनाम घोषित हुआ है। सनी काकरान लगातार वारदात को अंजाम दे रहा है, जबकि पुलिस अभी तक उसे पकड़ नहीं पा रही है। प्रयाग चौधरी की हत्या के बाद भी सनी काकरान ने हरियाणा में शरण ली है। पुलिस मान रही है कि वारदात को अंजाम देकर सनी, लारेंस बिश्नोई के पास चला गया है।

सनी की धरपकड़ में दूसरे राज्यों में संपर्क: सनी की धरपकड़ को लेकर दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में भी संपर्क किया जा रहा है। माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देकर सनी और उसके दोनों शूटर इन राज्यों में छिप गए हैं। एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि सनी काकरान और अतुल की गिरफ्तारी को लेकर उसके पूरे गैंग की पड़ताल की जा रही है। सनी के सपंर्क में आने वाले अन्य बदमाशों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। सनी फिलहाल लारेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम कर रहा है। सनी के हरिद्वार और सोनीपत के ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी