सिग्नल कोर के जवान का शव पेड़ से लटका मिला

सरधना थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे के दबथुवा गांव के पास सेना की सिग्नल का

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 08:55 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 08:55 PM (IST)
सिग्नल कोर के जवान का शव पेड़ से लटका मिला
सिग्नल कोर के जवान का शव पेड़ से लटका मिला

मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे के दबथुवा गांव के पास सेना की सिग्नल कोर में तैनात जवान का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। देर शाम तक तहरीर नहीं दी गई थी।

थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात मेरठ-करनाल हाईवे के दबथुवा गांव के पास आर्मी सिग्नल कोर सेंटर में बंगाल के थाना बापुरा के गांव केलेपाड़ा निवासी 44 वर्षीय लक्ष्मणचंद्र दास तैनात था। बुधवार की रात जवान ने सेंटर के परिसर में आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सेंटर में दो साल से तैनात था। सीओ आरपी शाही ने बताया कि आत्महत्या का कारण परिवारिक कलह मना जा रहा है। मामले में जांच की जा रही है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत : क्षेत्र के भीकुंड तिराहे के समीप स्थित पेट्रोल पंप के सामने बुधवार को अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना में मरने वाला बाइक सवार विकास पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी मुबारिकपुर थाना मवाना था। जिसकी उम्र 35 वर्ष थी। पुलिस के अनुसार विकास पेस्टीसाइड की कंपनी मे कार्यरत था। वह बुधवार दोपहर कंपनी के कार्य से ही बाइक यूपी15 जेड 7908 से तारापुर जा रहा था। थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है।

गंगनहर में युवक का शव मिला : जानी गंगनहर में भोला झाल के पास एक युवक का शव मिलने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरकर शव को मर्चरी के लिए भेज दिया है। मृतक की उम्र करीब 22 वर्ष बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी