बिजनौर: पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने की छापेमारी, कच्‍ची शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस और आबकारी विभाग की टीमें पूरे जिले में अवैध शराब के कारो‍बारियों पर शिकंजा कसने को कार्रवाई कर रही हैं। मंडावली थाना क्षेत्र के गांव जटपुराबोंडा से कच्‍ची शराब के 45 पव्वों में भरी नौ लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपित को दबोच लिया गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 07:01 PM (IST)
बिजनौर: पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने की छापेमारी, कच्‍ची शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार
बिजनौर में नौ लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। पंचायत चुनावों को लेकर पुलिस और आबकारी विभाग अवैध शराब पर लगाम लगाने को सतर्क हैंं। आबकारी विभाग की टीम ने नजीबाबाद क्षेत्र में छापेमारी कर एक व्यक्ति को नौ लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से 45 पव्वे बरामद हुए। टीम ने मंडावली थाना क्षेत्र के गांव भागूवाला, जटपुराबोंडा और कोतवाली मार्ग स्थित ग्राम गुनियापुर, बाजोपुर आदि क्षेत्र में दुकानों व ढाबों पर भी आकस्मिक चेकिंग की।

सीओ गजेंद्रपाल सिंह, थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह एवं आबकारी निरीक्षक कृष्ण मुरारी सिंह के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीम ने शुक्रवार रात छापेमारी में नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गांव खलीलपुर निवासी नृपेंद्र को मंडावली थाना क्षेत्र के गांव जटपुराबोंडा से 45 पव्वों में भरी नौ लीटर कच्ची शराब के साथ दबोच लिया। नृपेंद्र के खिलाफ मंडावली थाने में आबकारी अधिनियम और आइपीसी की धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। आबकारी निरीक्षक के नेतृत्व में टीम ने नजीबाबाद-कोतवाली मार्ग स्थित गांव बाजोपुर, गुनियापुर क्षेत्र में दुकानों पर आकस्मिक चेकिंग की। टीम को दुकानों पर अवैध शराब नहीं मिली। उन्होंने स्पष्ट किया कि संयुक्त आबकारी आयुक्त मेरठ जोन के निर्देशन में पूरे जिले में टीमें गठित कर दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी