लूटपाट और जानलेवा हमले में सिर्फ एनसीआर दर्ज, मेरठ में पीड़ितों को मिल रही धमकी

दौराला के सरसवा गांव में जिस जिन दो व्यापारियों पर जानलेवा हमला कर लूटपाट को अंजाम दिया था। भयभीत पीड़ित व्यापारी और स्वजन का घर से निकलना भी हो रहा मुश्किल। आरोप पुलिस ने आरोपितों का दे रही साथ व्यापारी गांव से पलायन करने को मजबूर।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 12 May 2022 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 12 May 2022 05:53 PM (IST)
लूटपाट और जानलेवा हमले में सिर्फ एनसीआर दर्ज, मेरठ में पीड़ितों को मिल रही धमकी
मेरठ में पीड़ितों को मिल रही धमकी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। दौराला के सरसवा गांव में जिस जिन दो व्यापारियों पर जानलेवा हमला कर लूटपाट को अंजाम दिया था। उस व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने खानापूरी करते हुए सिर्फ एनसीआर में कार्रवाई की है। आरोपित पक्ष लगातार पीड़ित स्वजन को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है। आरोप के स्वजन में दो व्यक्ति पुलिस में हैं, जिस वजह से थाना पुलिस शुरूआत से ही आरोपितों का साथ दे रही है। जिस वजह से अब पीड़ित स्वजन गांव से पलायन करने को मजबूर हैं।

यह है मामला

दौराला थाना क्षेत्र में गांव सरसवा निवासी सचिन बंसल पुत्र सत्यप्रकाश बंसल ने बताया कि गांव में उसकी परचून की दुकान है। दो दिन पहले सचिन का व्यापारी भांजा विकास पुत्र अनिल निवासी माधवपुरम अपने ई-रिक्शा में दुकान का सामान भरकर सरसवा गांव में सचिन की दुकान पर जा रहा था। आरोप था कि दुकान से पहले ही सरसवा निवासी मंटूरी, जितेंद्र, सोनू, गौरव, अनिल, सोनू उर्फ संजीव ने बेवजह विकास से गाली गलौज की। विरोध पर विकास को पीटा गया। विकास को बचाने सचिन का भाई पवन बंसल और अन्य लोग आए तो हमलावरों ने उनको को बेरहमी से पीटा। विकास की जेब से नगदी भी लूट ली। हमलावर धमकी देकर फरार हो गए। आरोप है कि सूचना पर पहुंची ने आरोपितों की बजाए उलटे पीड़ितों की गलती बताने लगी। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने अपने मकान की दीवार पर मकान बिकाऊ है के पोस्टर चस्पा कर दिए थे, जो अभी भी चस्पा हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक दिन बाद खानापूरी करते हुए सिर्फ एनसीआर में कार्रवाई की। अब आरोपित लगातार पीड़ित पक्ष को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं।

इस प्रकरण में कार्यवाहक थानाध्यक्ष का कहना है कि लूटपाट और जानलेवा हमले जैसी काेई बात नहीं है। बेवजह तूल दिया जा रहा है। वादी की तहरीर पर एनसीआर में कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी