मेरठ में हिस्ट्रीशीटर ने की हर्ष फायरिंग, एक घायल

मेरठ में कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर हिस्ट्रीशीटर अनीशू पंडित ने साथियों के साथ अवैध असलाह से फायरिंग की, जिसमें पड़ोसी युवक के पैर में गोली लगी। उसे भर्ती कराया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Dec 2016 09:04 AM (IST) Updated:Sun, 18 Dec 2016 09:27 AM (IST)
मेरठ में हिस्ट्रीशीटर ने की हर्ष फायरिंग, एक घायल

मेरठ (जेएनएन)। पुलिस तथा प्रशासन का अमला सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद हर्ष फायरिंग रोकने में नाकाम है। मामला हिस्ट्रीशीटर से जुड़ा हो तो पुलिस तथा प्रशासन के लोग आंख-कान बंदकर मूकदर्शक भी बन जाते हैं।

मेरठ में कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर पोदीवाड़ा में हिस्ट्रीशीटर अनीशू पंडित ने साथियों के साथ अवैध असलाह से फायरिंग की, जिसमें पड़ोसी युवक के पैर में गोली लगी। उसे भर्ती कराया गया है। मेरठ के पोदीवाड़ा में हिस्ट्रीशीटर अनीशू पंडित के भतीजे मोहसिन की बारात सोहराब गेट के लिए रवाना हो रही थी तभी अनीशू पंडित और उसके साथियों ने अवैध असलाहों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, अनीशू के असलाह से निकली गोली अनस की जांघ में लग गई। इस घटना के बाद अनीशू व उसके साथी भाग गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि अनीशू और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीओ रणविजय सिंह के अनुसार सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। मेरठ के एसएसपी जे रविंदर गौड ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाले अनीशू पंडित और साथियों की धरपकड़ को पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी