मुजफ्फरनगर में नशेड़ी ने दी हत्या की झूठी सूचना, देर रात में पुलिस ने छान मारा पूरा क्षेत्र

देर रात को एक नशेड़ी ने पुलिस को झूठी खबर दी की किसी की हत्‍या कर दी गई है। जिसके बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई। थाना इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ ही घटना की तलाश में जुट गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 10:59 AM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 10:59 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में नशेड़ी ने दी हत्या की झूठी सूचना, देर रात में पुलिस ने छान मारा पूरा क्षेत्र
मुजफ्फरनगर में नशेड़ी ने दी हत्या की झूठी सूचना

खतौली (मुजफ्फरनगर), जेएनएन। देर रात को एक नशेड़ी ने पुलिस को झूठी खबर दी की किसी की हत्‍या कर दी गई है। जिसके बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई। थाना इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ ही घटना की तलाश में जुट गए। काफी तलाशी के बाद भी जब ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं होना पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने सूचना देने वाले की तलाश की और कुछ देर के बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला खतौली थाना क्षेत्र का है।

रविवार देर रात्रि नशेड़ी युवक ने हत्या की खबर फैलाकर पुलिस फोर्स को दौड़ा दिया। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह मयफोर्स ने घंटों तक गंगनहर रोड और जमुना विहार कालोनी में शव की खोजबीन में लगी रही। बाद में सूचना झूठी मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। उसके बाद झूठी सूचना देने वाले युवक को ट्रैस किया गया। यह युवक नशे की हालत में पिछले पांच दिन से पुलिस को तरह-तरह की झूठी सूचनाएं देकर रात्रि में दौड़ा रहा है। पुलिस ने युवक के स्वजन से पूछताछ की तो वह घर से गायब मिला। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि रविवार रात्रि हत्या होने की जानकारी मिली थी। छानबीन में सूचना झूठी मिली है। पुलिस टीम ने प्रयास के बाद आरोपित युवक को दबोच लिया।

बाजार में बिकने जा रहा सरकारी राशन पकड़ा

रतनपुरी क्षेत्र के गांव बड़सू से सोमवार की सुबह टाटा मैजिक में सरकारी राशन बाजार में बिकने जा रहा था। इसकी भनक ग्रामीणों को लगी। उन्होंने खाद्यान्न से लदे टाटा मैजिक को रजवाहा के पास पकड़ लिया। ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस राशन से लदे टाटा मैजिक को कब्जे में लेकर थाने ले आई। चालक को हिरासत में लिया है। ग्रामीणों ने एसडीएम और पूर्ति विभाग से डीलर के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार की है। सरकारी राशन के मामले की जाच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी