मेरठ : कोरियर कंपनी के दो कर्मियों ने किया था नाबालिग छात्रा को अगवा, नोएडा में बेहोश मिली

कंकरखेड़ा के बन्नू मियां कालोनी से शनिवार देर शाम ट्यूशन पढऩे गई 13 वर्षीय लापता छात्रा रविवार को नोएडा सेक्टर-13 में ईदगाह के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में रविवार तड़के मिली है। हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 11:47 PM (IST)
मेरठ : कोरियर कंपनी के दो कर्मियों ने किया था नाबालिग छात्रा को अगवा, नोएडा में बेहोश मिली
मेरठ में पुलिस छात्रा के बयान दर्ज करने के बाद उसे स्वजन को सौंपेगी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के मोदीपुरम में कंकरखेड़ा के बन्नू मियां कालोनी से शनिवार देर शाम ट्यूशन पढऩे गई 13 वर्षीय लापता छात्रा नोएडा सेक्टर-13 में ईदगाह के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में रविवार तड़के मिली है। छात्रा को कोरियर कंपनी के दो कर्मचारियों ने रूमाल से दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया, उसके बाद छात्रा को बाइक से नोएडा ले गए। रविवार को छात्रा के स्वजन नोएडा पहुंचे और छात्रा से मिले। नोएडा पुलिस छात्रा के बयान दर्ज करने के बाद उसे स्वजनों को सौंपेगी।

कंकरखेड़ा की रोहटा रोड स्थित बन्नू मियां कालोनी निवासी 13 वर्षीय एक छात्रा शनिवार देर शाम तेज विहार में ट्यूशन पढऩे गई थी। छात्रा न तो ट्यूशन पहुंची और नही वापस घर लौटी। मोबाइल भी स्वीच आफ हो गया। पुलिस को सूचना दी, तो मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया गया। देर रात मोबाइल की लोकेशन नोयडा की मिली थी, तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

छात्रा के पिता ने बताया कि रविवार तड़के करीब तीन बजे नोयडा सेक्टर-13 जलपुरा में ईदगाह के पास से एक युवक ने फोन कर उनकी बेटी से बात कराई, जिसके बाद नोयडा में रहने वाले छात्रा के मौसा, मामा समेत कंकरखेड़ा से स्वजन नोएडा पहुंचे। छात्रा ने अपने पिता को बताया कि ट्यूशन जाते हुए एक बाइक सवार दो युवक आए, जो कोरियर कंपनी के कर्मचारी थे। दोनों कर्मचारियों ने रोककर बातों में लगाया और रूमाल को उसके चेहरे पर रख दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। होश आया तो नोयडा सेक्टर-13 में सड़क किनारे बेहोशी की हालात में मिली। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि कानूनी कार्रवाई के बाद छात्रा को उसके स्वजन को सौंपा जाएगा।

कंकरखेड़ा पुलिस को छात्रा के स्वजन ने किया सम्मानित

कंकरकेड़ा की बन्नूमियां कालोनी से अगवा हुई छात्रा को सकुशल बरामद कराने को लेकर पीडि़त स्वजन ने रविवार रात को कंकरखेड़ा थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर को सम्मानित किया है। स्वजनों का कहना है कि पुलिस ने सर्विलांस और अपने स्तर से जिस तरह तेजी दिखाते हुए छात्रा को बरामद कर आया है, वह काबिले तारीफ है।

chat bot
आपका साथी