बुलंदशहर के खुर्जा में इंसुलेटर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला

खुर्जा में सोमवार की रात को एक इंसुलेटर फैक्ट्री में आग लग गई। दमकल की चार गाड़ियों ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि आग से फैक्‍ट्री में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 11:06 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 11:06 AM (IST)
बुलंदशहर के खुर्जा में इंसुलेटर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला
बुलंदशहर के खुर्जा में एक फैक्‍ट्री में सोमवार की रात को आग लग गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के खुर्जा में सोमवार की रात को हजरतपुर बाईपास के निकट इंसुलेटर फैक्ट्री में आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि आग से फैक्‍ट्री में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

खुर्जा निवासी शमशाद की बुलंदशहर बाईपास पर इंसुलेटर की फैक्ट्री है। जिसमें सोमवार की रात करीब एक बजे अचानक आग लग गई। फैक्ट्री से आग निकलती हुई देखकर निकटवर्ती फैक्ट्री स्वामी ने फोन करके जानकारी फैक्ट्री संचालक को दी। जिस पर वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने फोन करके जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दी। मौके पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ी पहुंच गई।

यहां फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था। फैक्ट्री में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। उधर, मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। जांच की जा रही है कि फैक्‍ट्री में आग किन कारणों से लगी। रात में अचानक आग देखकर आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। आननफानन में लोगों ने फैक्‍ट्री के मालिक को फोन करके आग लगने के बारे में जानकारी दी और बाद में दमकल विभाग को भी इसकी सूचना दी गई।

chat bot
आपका साथी