टेंपो चालकों की गुंडागर्दी, रोडवेज परिचालक को पीटा

टेंपो चालकों ने शनिवार दोपहर बेगमपुल चौराहे पर सरेआम गुंडागर्दी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jan 2022 02:15 AM (IST) Updated:Sun, 02 Jan 2022 02:15 AM (IST)
टेंपो चालकों की गुंडागर्दी, रोडवेज परिचालक को पीटा
टेंपो चालकों की गुंडागर्दी, रोडवेज परिचालक को पीटा

मेरठ,जेएनएन। टेंपो चालकों ने शनिवार दोपहर बेगमपुल चौराहे पर सरेआम गुंडागर्दी की। रोडवेज बस की साइड लगने पर टेंपो चालकों ने बस के परिचालक की पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनसे भी हाथापाई की। पुलिस को देखकर आरोपित भाग गए। पीड़ित ने तहरीर दे दी है।

रोहटा निवासी ब्रजेश कुमार भैंसाली डिपो में परिचालक हैं। शनिवार दोपहर वे बिजनौर जा रही बस में सवार थे। जैसे ही बस बेगमपुल पर पहुंची तो टेंपो से साइड लग गई। टेंपो चालक ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर ब्रजेश ने विरोध किया तो दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि टेंपो चालक ने साथियों को बुला लिया और ब्रजेश पर हमला कर दिया। सरेराह मारपीट शुरू हो गई। चालक और राहगीरों ने ब्रजेश को बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। पुलिसकर्मी दौड़े तो आरोपित फरार हो गए। पीड़ित ने टेंपो चालक और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी देव सिंह रावत ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

डिवाइडर पर चढ़कर कार पलटी, युवक घायल: शुक्रवार देर रात मवाना रोड पर कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। गनीमत रही कि कार सवार युवक को गंभीर चोट नहीं आई। पुलिस ने प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे घर भेज दिया, जबकि क्षतिग्रस्त गाड़ी को सड़क के बीच से हटाकर साइड में करा दिया था। हादसा रफ्तार और नशे की वजह से होने की आशंका जताई जा रही है।

गंगानगर थाना क्षेत्र की डिफेंस कालोनी निवासी हिमांशु शुक्रवार रात एसेंट कार से घर जा रहे थे। सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि युवक विपरित दिशा में जा रहे थे। जैसे ही वह मवाना रोड पर टोल के पास पहुंचे तो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। टोल पर मौजूद कर्मचारियों और राहगीरों ने चालक को गाड़ी से बाहर निकाला। इस दौरान उनको मामूली चोट आई थी। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उनका नजदीक के नर्सिंग होम में उपचार कराया। सूचना पर उनके स्वजन भी पहुंच गए थे, जो रात में ही युवक को अपने साथ ले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि गाड़ी को सड़क के बीच से हटाकर साइड में खड़ा करा दिया था। वहीं, कुछ दिन पहले ही तेज रफ्तार की वजह से सिविल लाइन क्षेत्र में हुए हादसे में मेडिकल कालेज के तीन छात्रों की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी