Meerut News: बाइक चलाना सीख रही युवती का अपहरण, गांव में हुई जानकारी तो हुआ जमकर हंगामा, दो बाइक जलाईं

Meerut Crime News युवती के अपहरण के बाद हंगामा दो बाइक जलाईं। पुलिस के पहुंचने पर किशाेरी की तलाश की। एक खेत में बेसुध मिली किशाेरी तो पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस पूरे प्रकरण की छानबीन में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 01:17 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 01:17 PM (IST)
Meerut News:  बाइक चलाना सीख रही युवती का अपहरण, गांव में हुई जानकारी तो हुआ जमकर हंगामा, दो बाइक जलाईं
Meerut News: युवती के अपहरण के बाद हंगामा, दो बाइक जलाई

संवाद सूत्र, तल्हेड़ी बुज़ुर्ग। भगवानपुर-चंदेना कोली मार्ग पर बाइक चलाना सीख रही एक किशोरी का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया और खींचकर खेतों में ले गए। इसी दौरान पता चलते ही किशोरी के बचाव में पहुंचे गांव के युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं वहां खड़ी दो बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया गया।

दो गांवों में तनाव की स्थिति

अपहरण और आगजनी की घटना के बाद दो गांवों के बीच तनाव की स्थिति बन गई। रात्रि करीब 11.15 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को निकट खेत से बरामद कर लिया। मामला शुक्रवार देर शाम का है। चंदेना कोली की एक किशोरी बाइक चलाना सीख रही थी। जब वह भगवानपुर मार्ग पर पहुंची तो इसी दौरान कुछ युवकों ने सिर में डंडा मारकर उसका अपहरण कर लिया और उसे खींचकर खेतों में ले गए।

अपहरण की सूचना पर जुट गए लोग

इसी दौरान चंदेना कोली गांव में किशोरी के अपहरण की सूचना जैसे ही पहुंची तो लोग भगवानपुर के जंगल की तरफ दौड़ पड़े। जब ग्रामीणों ने विरोध किया तो आरोप है कि उनके साथ भगवानपुर के ग्रामीणों द्वारा मारपीट की गई। वहां खड़ी दो बाइकों में आग लगा दी गई। इस घटना से गुस्साए चंदेना कोली के बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे और किशोरी की तलाश में जुट गए। इसी दौरान पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। करीब 11.15 बजे बेसुध हालत में खेत में पड़ी किशोरी को बरामद कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।  

chat bot
आपका साथी