Funeral Of Airforce Personnel: एयरफोर्स कर्मी की बागपत में पैतृक गांव में अंत्येष्टि, प्रयागराज में की थी खुदकुशी

Funeral Of Airforce Personnel बागपत में आज शनिवार को गमगीन माहौल था एयरफोर्स कर्मी की पैतृक गांव में नम आंखों के बीच में अंत्येष्टि की गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। एयरफोर्स कर्मी ने प्रयागराज में सुसाइड कर लिया था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 01:45 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 01:45 PM (IST)
Funeral Of Airforce Personnel: एयरफोर्स कर्मी की बागपत में पैतृक गांव में अंत्येष्टि, प्रयागराज में की थी खुदकुशी
बागपत में शनिवार को एयरफोर्स कर्मी की अंत्येष्टि की गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। Funeral Of Airforce Personnel प्रयागराज में खुदकुशी करने वाले एयरफोर्स कर्मी की शनिवार को बागपत में पैतृक गांव में गमगीन माहौल में अंत्येष्टि की गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बालैनी थाना क्षेत्र के ग्राम मवीकलां निवासी सागर उज्जवल प्रयागराज में मध्य वायु कमान बमरौली के कम्युनिकेशन हेडक्वार्टर तिवारी तालाब में कम्युनिकेशन स्क्वाड्रन के पद पर तैनात थे।

घर पर लोगों का जमावड़ा

उन्होंने गत 11 नवंबर की रात ड्यूटी के दौरान अपनी सरकारी राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। घटना की जानकारी मिलने पर उनके स्वजन प्रयागराज पहुंच गए थे। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार सुबह उनके शव को एयरफोर्स के जवान पैतृक लेकर पहुंचे। इस दौरान उनके घर पर क्षेत्र के लोगों का जमावड़ा लग गया। रालोद नेता डाक्टर कुलदीप उज्जवल भी पहुंचे। बाद में शव यात्रा गांव में हिंडन नदी किनारे श्मशान घाट में पहुंची। एयरफोर्स के जवानों के अलावा अन्य लोगों ने श्रद्धांजलि दी। फिर कर्मचारी सागर उज्जवल के शव को उनके छोटे भाई बादल उज्जवल ने मुखाग्नि दी। वहीं घटना से गांव में  शोक की लहर है। पीड़ित स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। अन्य लोग उनको सांत्वना दे रहे हैं। 

खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं

एयरफोर्स कर्मचारी सागर उज्जवल ने खुदकुशी क्यों की,इसका अभी तक कोई पता नहीं चला है।उनके स्वजन भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे रहे है। एयरफोर्स के अफसरों ने पीड़ित स्वजन व ग्रामीणों कहा है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

chat bot
आपका साथी