बिजनौर में पांच हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंक कर रुपयों से भरे बैग लूटे

बिजनौर में पांच हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने चार लोगों की आंखों में मिर्ची झोंक कर 38000 रुपयों से भरे दो बैग लूटकर सनसनी फैला दी। पुलिस ने मौके पर आला अधिकारियों की मौजूदगी में पहुंचकर बदमाशों की कांबिंग की लेकिन बदमाश नहीं मिले।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 05:00 PM (IST)
बिजनौर में पांच हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंक कर रुपयों से भरे बैग लूटे
ब‍िजनौर में हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम द‍िया।

बिजनौर, जेएनएन। शुक्रवार की रात्रि छाछरी मोड़- सैदाबाद मार्ग पर पांच हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने दो बाइक सवार 4 लोगों से हथियारों के बल पर आंखों में मिर्ची झोंक दी और बाइक गिराकर मारपीट करते हुए ₹38000 की नकदी से भरे दो बैग लूटकर सनसनी फैला दी। पुलिस ने मौके पर आला अधिकारियों की मौजूदगी में पहुंचकर बदमाशों की कांबिंग की लेकिन बदमाश नहीं मिले।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के गांव माहू निवासी अजय पुत्र नायक पाल तथा गंधौर निवासी उसका साथी सचिन पुत्र ऋषि पाल नजीबाबाद में ट्रक चालक हैं। जो दीपावली मनाने के लिए अपने घरों को लौट रहे थे। जिन्होंने बिजनौर में देर होने पर अपने घरों से दो बाइक मंगा ली। जिसके परिणाम स्वरूप शुक्रवार की रात्रि लगभग 8:30 बजे बाइक सवार चार लोग छाछरीमोड़- सैदाबाद मार्ग पर तिराहा से आगे नहर के पास पहुंचे तै गन्ने के खेत से निकलकर 5 हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंक कर उनकी बाइक गिरा दी। बदमाश उन्हें आतंकित कर मारपीट करते हुए उनके दो बैग लूटकर फरार हो गए। जिसमें अजय के बैग में ₹25000 की नकदी तथा सचिन के दूसरे बैग में ₹13000 रखे थे।

घटना की सूचना पर डायल 112 पुलिस के साथ प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद शर्मा की मौजूदगी में थाना पुलिस बल ने पुलिस क्षेत्राधिकारी गजेंद्र पाल सिंह चांदपुर, एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्रा के दिशा निर्देश पर बदमाशों की जंगल में कांबिंग के लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। लूट की घटना से सनसनी फैल गई। पीड़ितों के अनुसार बदमाशों ने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे। जिन्होंने चेहरा ढांफ रखे थे। घटना की तहरीर पीड़ित अजय कुमार और सचिन द्वारा थाने में देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

इधर पुलिस मामले को चोरी का होना बताकर जांच की बात कर रही है।

chat bot
आपका साथी