हाईवे पर कार और बुलेट टकराने पर मारपीट,फायरिंग

गुरुवार की रात को कंकरखेड़ा क्षेत्र में हाईवे पर कार और बुलेट टकराने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान चार से पांच राउंड फायरिंग भी हुई।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 09:49 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 09:49 AM (IST)
हाईवे पर कार और बुलेट टकराने पर मारपीट,फायरिंग
हाईवे पर कार और बुलेट टकराने पर मारपीट,फायरिंग
मेरठ,जेएनएन। कंकरखेड़ा क्षेत्र में हाईवे पर श्रीराम इंस्टीट्यूट के पास कार और बुलेट टकराने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसी बीच कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। पुलिस दोनों पक्षों से कई लोगों को उठाकर थाने ले आई। जबकि कुछ भाग निकले।
गलत साइड जा रही थी कार
खिर्वा चौराहे की तरफ से बुलेट पर युवक मोदीपुरम की ओर आ रहे थे। जबकि सामने से गलत साइड में कार जा रही थी। श्रीराम इंस्टीट्यूट के पास कार और बुलेट टकरा गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। दोनों ही पक्षों ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद जमकर मारपीट हुई।
चार पांच राउंड फायरिंग की
आरोप है कि झगड़े के दौरान कार सवार युवकों ने 4-5 राउंड फायरिंग कर दी। जिससे भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसे देख आरोपित मौके से भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर कई युवकों को हिरासत में ले लिया। जबकि अन्य फरार हो गए।
पुलिस कर रही मामले की जांच
पकड़े गए युवकों को थाने लाकर पुलिस उनसे पूछताछ में जुट गई। मारपीट में एक युवक का सिर भी फट गया। उसे जिला अस्पताल भेजा गया। कार सवार गायत्री ग्रीन कालोनी के रहने वाले जबकि बुलेट सवार पास ही एक दुकान पर काम करने वाले मैकेनिक बताए गए हैं। देर रात तक दोनों पक्षों के लोग थाने पर जमा थे और हंगामे की स्थिति थी। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है। मौके पर फायरिंग हुई या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है। 
chat bot
आपका साथी