आबूलेन में जॉन शूज के शोरूम में लगी भयंकर आग, अफरातफरी Meerut News

शहर के पॉश बाजार आबूलेन में फव्‍वारा चौक के पास जॉन शूज के शोरूम में शनिवार को दोपहर बाद अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 03:54 PM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 04:46 PM (IST)
आबूलेन में जॉन शूज के शोरूम में लगी भयंकर आग, अफरातफरी Meerut News
आबूलेन में जॉन शूज के शोरूम में लगी भयंकर आग, अफरातफरी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। शहर के पॉश बाजार आबूलेन में फव्‍वारा चौक के पास जॉन शूज के शोरूम में शनिवार को दोपहर बाद अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। आग लगने की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई, जिसके बाद आग बुझाने के लिए गाड़ियां तत्‍काल मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का प्रयास किया गया। आग की घटना से आसपास के दुकानदारों में भी दहशत फैल गई। बाद में घंटों की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने से शोरूम में कितना नुकसान हुआ है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। शोरूम के मालिक गोपाल कृष्‍ण का कहना है कि आग से उनके शोरूम को काफी क्षति पहुंची है। 

आग का कारण शॉट सर्किट

थापर नगर के रहने वाले गोपाल कृष्ण का सदर बाजार के फव्‍वारा चौक पर जॉन शूज के नाम से शोरूम है। इस शोरूम की तीसरी मंजिल में दोपहर बाद अचानक भयंकर आग लग गई। आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने के बाद दुकान के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान आबूलेन का ट्रैफिक भी थम गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के अलावा स्‍थानीय लोगों ने भी आग बुझाने का काफी प्रयास किया। 

दमकल की पांच गाड़ियां पहुंचीं

बताया जाता है कि दोपहर बाद तीन बजे शोरूम की तीसरी मंजिल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया और यह फैलती हुई दूसरी मंजिल तक आ पहुंची। आग को बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां घंटों मशक्‍कत करती रही। आग बुझाने के लिए छत और शोरूम के अंदर से भी पानी डाला गया। एहतियात के तौर पर पूरे शोरूम को खाली करा दिया गया।

chat bot
आपका साथी