बुलंदशहर में चेकिंग के दौरान कंटेनर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, कई सवारियां चोटिल Bulandshahr News

सोमवार की सुबह एक हादस में रोडवेज बस की करीब आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई। दरअसल बुलंदशहर के सिकंदराबाद चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार कंटेनर ने बेरियर पर लाइन में खड़ी रोडवेज को पीछे से टक्कर मार दी। क्‍लीनर भी हादसे में घायल हुआ है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 09:23 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 09:23 AM (IST)
बुलंदशहर में चेकिंग के दौरान कंटेनर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, कई सवारियां चोटिल Bulandshahr News
सोमवार की सुबह बुलंदशहर में कंटेनर से रोडवेज बस को टक्‍कर मार दी।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर के सिकंदराबाद क्षेत्र स्थित जिला कारागार के सामने तेज रफ्तार कंटेनर ने बेरियर पर लाइन में खड़ी रोडवेज को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में रोडवेज में सवार 15 सवारियों में लगभग आधा दर्जन सवारी घायल हो गईं।

एआरएम ममता सिंह ने बताया कि लोनी डिपो की रोडवेज सवारियों को लेकर मैनपुरी से दिल्ली जा रही थी। सोमवार की सुबह लगभग ढाई बजे जिला कारागार के सामने पुलिस बेरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान लाइन में खड़ी रोडवेज को प्लास्टिक दाने से लदे कंटेनर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चालक,परिचालक भी घायल हुए हैं।

सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद गंतव्य की भिजवाया गया है। पुलिस की माने तो कंटेनर को क्लीनर चला रहा था। कंटेनर का चालक सो रहा था। हादसे में कंटेनर चला रहे क्लीनर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया गया है। लोनी डिपो के रोडवेज परिचालक की ओर से पुलिस को मामले की तहरीर दी गयी है।

chat bot
आपका साथी