बिजनौर में देररात दो ट्रकों की भिड़ंत में चालक की मौत, हेल्पर घायल, तीन घंटे लगा रहा जाम

Accident In Bijnore बिजनौर में दरबारपुर के पास शुक्रवार देर रात दो ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रक के चालक की मृत्यु हो गई जबकि हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरा ट्रक चालक और हेल्पर मौके से फरार हो गए थे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 18 Dec 2021 01:10 PM (IST) Updated:Sat, 18 Dec 2021 01:10 PM (IST)
बिजनौर में देररात दो ट्रकों की भिड़ंत में चालक की मौत, हेल्पर घायल, तीन घंटे लगा रहा जाम
बिजनौर में ट्रकों की टक्‍कर में एक चालक की मौत हो गई।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बिजनौर की धामपुर तहसील के कोतवाली नहटौर क्षेत्र के गांव दरबारपुर के पास शुक्रवार देर रात दो ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ट्रक के चालक की मृत्यु हो गई, जबकि हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरे ट्रक का चालक और हेल्पर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गए। हादसे के बाद करीब तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा

नहटौर में कोतवाली मार्ग पर गांव दरबारपुर के सामने शुक्रवार देर रात करीब 10:30 बजे दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इसमें एक ट्रक नहटौर से हरिद्वार की ओर जा रहा था, जिसमें पेपर भरा हुआ था। हादसे में इस ट्रक का चालक 35 वर्षीय डब्लू सिंह पुत्र अशोक कुमार निवासी गांव अदलपुर संदू, थाना नौगांवा सादात जिला अमरोहा और हेल्पर सलीम पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी मोहल्ला नौंधा नहटौर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने डब्लू सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि हेल्पर सलीम का इलाज चल रहा।

तीन घंटे तक लगा रहा जाम

हादसे के बाद दूसरे ट्रक का चालक और हेल्पर दोनों ट्रक छोड़कर फरार हो गए। टक्कर के बाद दोनों ट्रक रोड पर फंस गए, जिससे करीब तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। मौके पर पहुंचे कोतवाल और पुलिस बल ने ट्रकों को साइड में कराया जिसके बाद देर रात करीब एक बजे आवागमन सुचारू हो सका। कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया की ट्रक का मालिक नहटौर निवासी रईस अहमद है। उसकी तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक के स्वजन भी नहटौर पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी