अमेजन एप डाउनलोड कर करें शॉपिंग की शुरुआत

आजकल हर किसी के पास स्मार्टफोन है। ऐसे में कहीं भी और कभी भी ऑनलाइन शॉपिंग की जा सकती है। इसी को देखते हुए दैनिक जागरण संग ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन ने 'अमेजन सिंपल सी बात' अभियान की शुरुआत की है। अभियान के चौथे दिन फूलबाग कॉलोनी और मंगलपांडे नगर में अभियान चलाया गया। यहां लोगों ने काफी संख्या में अमेजन एप के फायदे जाने और एप डाउनलोड किया। इसके अलावा लोगों ने आसानी से पेमेंट प्रक्रिया को भी जाना। कंपनी के प्रतिनिधियों ने उन्हें कैश ऑन डिलीवरी विकल्प के बारे में भी बताया। मंगलवार सुबह 10 बजे फूलबाग कॉलोनी और शाम 4.30 बजे मंगलपांडे नगर में रोड शो किया गया। इस दौरान लोगों को विभिन्न गेम्स में हिस्सा लेने का मौका दिया गया। शहरवासियों ने भी अभियान में उत्सुकता दिखाते हुए एप डाउनलोड कर ऑनलाइन शॉपिंग के तरीके सीखे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Aug 2018 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 11:15 PM (IST)
अमेजन एप डाउनलोड कर करें शॉपिंग की शुरुआत
अमेजन एप डाउनलोड कर करें शॉपिंग की शुरुआत

जागरण संवाददाता, मेरठ : आजकल हर किसी के पास स्मार्टफोन है। ऐसे में कहीं भी और कभी भी ऑनलाइन शॉपिंग की जा सकती है। इसी को देखते हुए दैनिक जागरण संग ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन ने 'अमेजन सिंपल सी बात' अभियान की शुरुआत की है। अभियान के चौथे दिन फूलबाग कॉलोनी और मंगलपांडे नगर में अभियान चलाया गया। यहां लोगों ने काफी संख्या में अमेजन एप के फायदे जाने और एप डाउनलोड किया। इसके अलावा लोगों ने आसानी से पेमेंट प्रक्रिया को भी जाना। कंपनी के प्रतिनिधियों ने उन्हें कैश ऑन डिलीवरी विकल्प के बारे में भी बताया।

मंगलवार सुबह 10 बजे फूलबाग कॉलोनी और शाम 4.30 बजे मंगलपांडे नगर में रोड शो किया गया। इस दौरान लोगों को विभिन्न गेम्स में हिस्सा लेने का मौका दिया गया। शहरवासियों ने भी अभियान में उत्सुकता दिखाते हुए एप डाउनलोड कर ऑनलाइन शॉपिंग के तरीके सीखे।

आज यहां होगा रोड शो

बुधवार को शहर के दो स्थानों पर 'अमेजन सिंपल सी बात' अभियान का आयोजन किया जाएगा। सबसे पहले टीम सुबह 10.30 बजे जेल चुंगी और इसके बाद दोपहर चार बजे पांडव नगर पहुंचेगी। यहां लोगों को अमेजन एप और इससे होने वाले फायदों के बारे में जानकारी दी जाएगी।

दो लोगों ने जीते पुरस्कार

अभियान के चौथे दिन दो लोगों ने पुरस्कार जीते। अरविंद कुमार और अमित कुमार को तीन-तीन हजार के गिफ्ट वाउचर दिए गए। अमेजन से खरीदारी करने पर जो भी राशि होगी, उसमें से इतनी राशि की बचत हासिल होगी।

इन्होंने कहा--

ऑनलाइन शॉपिंग वास्तव में अच्छा विकल्प है। जब अमेजन हो तो इससे बेहतर क्या हो सकता है। यहां क्वालिटी और विकल्प बहुत हैं।

अरविंद कुमार दैनिक जागरण संग अमेजन का अभियान लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग को बढ़ावा दे रहा है। इससे अच्छा अभियान ओर कुछ नहीं हो सकता। हमें भी कई तरीके सीखने का अवसर मिला।

अमित कुमार

chat bot
आपका साथी