अगवानपुर में खूनी संघर्ष, गोली लगने से दो की मौत

परीक्षितगढ़ : अगवानपुर गांव में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में गोली लगने से दो लोगों की

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Dec 2017 03:09 AM (IST) Updated:Fri, 29 Dec 2017 03:09 AM (IST)
अगवानपुर में खूनी संघर्ष, गोली लगने से दो की मौत
अगवानपुर में खूनी संघर्ष, गोली लगने से दो की मौत

परीक्षितगढ़ : अगवानपुर गांव में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अगवानपुर गांव में जयसिंहपुर-नंगला गांव वाली सड़क का निर्माण चल रहा है। बुधवार को गांव का अब्दुल बाकी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर गन्ना लेने खेत जा रहा था। सड़क निर्माण कार्य करा रहे ठेकेदार ने उसे निकलने से मना किया तो वह वहीं से जाने की बात कहने लगा। इस दौरान गांव के ही इख्तरान पक्ष के अमीन खां और दूसरे लोग ठेकेदार के पक्ष में पहुंच गए। कहासुनी के बाद अब्दुल बाकी चुपचाप निकल गया।

कुछ देर बाद अब्दुल बाकी का दिल्ली में रहने वाला भाई नोमान वहां पहुंचा तो दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। गांव के लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया। गुरुवार को इख्तरान और अब्दुल बाकी पक्ष के लोगों की खेत पर फिर से कहासुनी हो गई। लाठी-डंडे और धारदार हथियार चल गए। फाय¨रग होने लगी। गोलीबारी में अब्दुल बाकी पक्ष के 34 वर्षीय कमरुल पुत्र नूरुइस्लाम व 32 वर्षीय मुज्जसिम पुत्र अब्दुल माजिद की गोली लगने से मौत हो गई। साबिर पुत्र शहफुल, इस्लाम, कदीम पुत्रगण अब्दुल मतीन गंभीर रूप से घायल हो गए। इख्तरान पक्ष के वसीम पुत्र खलील को भी सिर में गोली लग गई। घटना की सूचना पर एसपी देहात राजेश कुमार, सीओ सदर देहात रामअर्ज, सीओ मवाना उमेश नाथ मिश्रा, किठौर, भावनपुर और मवाना थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हालात पर काबू पाया। एसएसपी मंजिल सैनी ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। परीक्षितगढ़ थाने में दोनों पक्षों की तरफ से हत्या, जानलेवा हमला और बलवे की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी