जिला फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू, 20 क्‍लब की टीमें ले रही हिस्‍सा Meerut News

तोपखाना मैदान में शुक्रवार से जिला फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू हो गए। कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल व आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 03:01 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 03:01 PM (IST)
जिला फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू, 20 क्‍लब की टीमें ले रही हिस्‍सा Meerut News
जिला फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू, 20 क्‍लब की टीमें ले रही हिस्‍सा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। तोपखाना मैदान में शुक्रवार से जिला फुटबाल लीग के मुकाबले शुरू हो गए। इसके शुभारंभ के मौके पर कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल व आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में जिले की 20 क्लब की टीमें हिस्सा ले रही हैं। हर टीम में 30 से 35 खिलाड़ी पंजीकृत है जो एक सप्ताह व्यापी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। हर टीम में तीन खिलाड़ी बाहर से लेने की अनुमति दी गई है। इसके अलावा सभी खिलाड़ी मेरठ के हैं। बाहरी खिलाड़ियों की संख्या इस साल कम कर दी गई है जिससे मेरठ के अधिक से अधिक खिलाड़ियों को फुटबॉल लीग में हिस्सा लेने का मौका मिले।

ऐसे मिलेगा आगे बढ़ने का मौका

इस प्रतियोगिता से सभी फुटबॉल खिलाड़ी जिला फुटबॉल संघ से पंजीकृत हो जाएंगे। उनके प्रदर्शन के आधार पर जिले के बाद की प्रतियोगिताओं में उनका चयन होगा। प्रदेश स्तरीय लीग फुटबॉल में जिले की टीम भी इसी प्रतियोगिता से बनाई जाएगी। बेहतरीन प्रदर्शन वाले खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका दिया जाएगा। इस बार प्रतियोगिता में प्रथम 4 स्थान पर रहने वाली टीमों को नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा। प्रतिभाग टीम की संख्या 20 तक कर दी गई है जिससे जिले के अधिक से अधिक खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिले। 

chat bot
आपका साथी