कैराना में तीन दिन बाद खुला जनपद न्यायालय, पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद कैराना स्थित जनपद न्यायालय परिसर खुल गया है वही सुरक्षा के दृष्ठिगत पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम ने जिला न्यायालय परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2020 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2020 04:30 PM (IST)
कैराना में तीन दिन बाद खुला जनपद न्यायालय, पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान
कैराना में तीन दिन बाद खुला जनपद न्यायालय, पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

शामली, जेएनएन। कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद कैराना स्थित जनपद न्यायालय परिसर खुल गया है, वही सुरक्षा के दृष्ठिगत पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम ने जिला न्यायालय परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्धों की तलाशी लेते हुए उनसे पूछताछ भी की गई।

गत 27 अगस्त को कोर्ट में कार्यरत लिपिक व एक अधिवक्ता की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कैराना स्थित जनपद न्यायालय सहित अन्य न्यायालयों को 48 घंटो को लिये बंद कर दिया गया था। रविवार के साप्ताहिक अवकाश के पश्चात सोमवार को तीन दिन बाद जिला न्यायालय सहित समस्त न्यायालय खुल गये है। इसी को देखते हुए एसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर डॉग स्क्वायड की टीम जिला न्यायालय परिसर में पहुंची। जहां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा भी पहुंच गए। इस दौरान पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम ने सुरक्षा के दृष्टिगत न्यायालय परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया तथा चप्पे-चप्पे की जांच की गई। पुलिस ने पार्किग मे खड़ी गाड़ियों की भी तलाशी ली, वही संदिग्ध दिखने वाले लोगों से पूछताछ भी की गयी।

chat bot
आपका साथी