सहारनपुर में कार की टक्‍कर से बाइक सवार की मौत, शादी के कार्ड बांटने निकला था युवक

सहारनपुर में दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर स्थित शेरपुर अड्डे पर कार की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। यह युवक अपने घर से बाइक पर शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहा था। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 15 Nov 2020 11:00 AM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 11:00 AM (IST)
सहारनपुर में कार की टक्‍कर से बाइक सवार की मौत, शादी के कार्ड बांटने निकला था युवक
सहारनपुर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर जिले के बिहारीगढ़ में दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 307 पर स्थित शेरपुर अड्डे पर कार की जोरदार टक्कर लगने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गाड़ी सहित चालक को कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना रविवार की सुबह करीब 8:00 बजे की है।

शेरपुर निवासी शिव कुमार पुत्र तेलु राम अपने घर से बाइक पर शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहा था, जैसे ही शेरपुर अड्डे पर पहुंचा दो कार की जोरदार टक्कर लगने से शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलती थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया जबकि शिव कुमार की मौत से स्‍वजन में कोहराम मच गया। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। 

chat bot
आपका साथी