जमीनी विवाद में पहले पीड़ित परिवार पर किया जानलेवा हमला, अब दी जान से मारने की धमकी

मेरठ में जमीनी विवाद में परिवार के सदस्यों पर पहले जानलेवा हमला किया। अब आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। न्याय के लिए कलक्ट्रेट पहुंचा पीड़ित परिवार लगाई सुरक्षा की गुहार। साथ ही डीएम के नाम ज्ञापन दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:38 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:38 PM (IST)
जमीनी विवाद में पहले पीड़ित परिवार पर किया जानलेवा हमला, अब दी जान से मारने की धमकी
मेरठ में जमीनी विवाद में पीड़ित परिवार पर किया जानलेवा हमला।

मेरठ, जेएनएन। पीड़ित परिवार के सदस्यों पर पहले जानलेवा हमला किया। अब आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की, जिस पर पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई। साथ ही डीएम के नाम ज्ञापन दिया।

यह है मामला

गत 10 अक्टूबर को ग्राम रेसना थाना मेडिकल क्षेत्र में सोनी पत्नी अजय और मनोज पुत्र ननका के बीच जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद मनोज पुत्र ननका के पुत्र व उसके स्वजनों ने सोनी पत्नी अजय के परिवार वालों पर लाठी व लोहे की रॉड व धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें परिवार की सोनी पत्नी अजय समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पीड़ित परिवार ने थाना मेडिकल में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई और अपना मेडिकल परीक्षण कराया। इसके बावजूद पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला। जबकि आरोपित अभी भी बाहर खुलेआम घूम रहे हैं। यही नहीं उन्होंने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर अपना मेडिकल परीक्षण दोबारा कराने की मांग की। इसके लिए पीड़ित परिवार ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से भी मुलाकात की, लेकिन अभी तक यह नहीं हुआ है।

यह की पीड़ित परिवार ने मांग

उनकी मांग थी कि उनका दोबारा मेडिकल परीक्षण कराया जाए। साथ ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी गिरफ्तारी की जाए। इसके बाद डीएम के नाम ज्ञापन दिया।

chat bot
आपका साथी