निगम..पानी को लेकर हंगामा, पार्षद ने मंगवाए टैंकर

सूरजकुंड रोड पर पुलिया चौड़ीकरण के काम के चलते तीन दिन से जलापूर्ति बाधित है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 07:00 AM (IST)
निगम..पानी को लेकर हंगामा, पार्षद ने मंगवाए टैंकर
निगम..पानी को लेकर हंगामा, पार्षद ने मंगवाए टैंकर

मेरठ,जेएनएन। सूरजकुंड रोड पर पुलिया चौड़ीकरण के काम के चलते तीन दिन से जलापूर्ति बाधित है। इससे सूरजकुंड, देवीनगर समेत अन्य मोहल्लों में पीने के पानी की किल्लत हो गई है। शनिवार को देवीनगर में लोगों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर क्षेत्रीय पार्षद अंशुल गुप्ता ने जलकल विभाग से टैंकर मंगवाकर पानी की आपूर्ति कराई। हालंाकि टैंकर भी लोगों की प्यास नहीं बुझा पा रहे हैं।

सूरजकुंड रोड पर स्पो‌र्ट्स बाजार की पुलिया का चौड़ीकरण होना है। तीन दिन से जलनिगम पेयजल पाइप लाइन की शिफ्टिंग का काम कर रहा है। जल निगम के परियोजना प्रबंधक ने शनिवार की शाम तक जलापूर्ति बहाल होने का भरोसा दिया था। लेकिन काम पूरा नहीं कर सके। जिससे शाम को पानी की आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी। वहीं दोपहर में देवीनगर में लोगों के घरों में पानी खत्म हो गया। लोग घर से बाहर निकल आए। सुबह आए पानी के टैंकर की टोंटी खोलने पर पानी नहीं मिला। जिससे उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने पार्षद से शिकायत की। मौके पर पहुंचकर पार्षद ने फौरन जलकल विभाग से पानी का टैंकर मंगवाया। तब जाकर लोगों को पानी की आपूर्ति हो सकी। वहीं जलकल विभाग का कहना है कि चार पानी के टैंकर इस क्षेत्र में जलापूर्ति के लिए लगाए हैं, लेकिन डिमांड अधिक है। जलनिगम तेजी से कार्य करता तो यह परेशानी नहंी होती। तीन दिन में जलनिगम एक तरफ की पेयजल पाइप शिफ्ट नहीं कर पाया है।

विद्युत पोल बना बाधा

उधर, पुलिया चौड़ीकरण के काम में विद्युत पोल बड़ी बाधा बन गया है। जलनिगम और नगर निगम ने नगरीय विद्युत वितरण मंडल के अधिकारियों को विद्युत पोल और लाइन शिफ्ट करने के लिए एक माह पहले गुहार लगाई थी। लेकिन यह काम अभी तक नहीं किया गया।

chat bot
आपका साथी