कांग्रेस में प्रत्याशियों को आवेदन के साथ देना होगा 11 हजार का बैंक ड्राफ्ट

ांग्रेस से विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों को अपने आवेदन के साथ 11000 रुपये का बैंक ड्राफ्ट भी देना होगा। यह निर्देश उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 01:16 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 01:16 AM (IST)
कांग्रेस में प्रत्याशियों को आवेदन के साथ देना होगा 11 हजार का बैंक ड्राफ्ट
कांग्रेस में प्रत्याशियों को आवेदन के साथ देना होगा 11 हजार का बैंक ड्राफ्ट

मेरठ, जेएनएन। कांग्रेस से विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों को अपने आवेदन के साथ 11000 रुपये का बैंक ड्राफ्ट भी देना होगा। यह निर्देश उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जारी किया है। यह बैंक ड्राफ्ट उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नाम देना होगा। जबकि आवेदन उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लखनऊ कार्यालय या जिला, शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यालयों पर पार्टी द्वारा अधिकृत पदाधिकारी के पास 25 सितंबर तक जमा कराना होगा। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा के निर्देश पर चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सक्रियता बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। कांग्रेस की सभी कमेटी चुनावी मोड में आ चुकी हैं। जल्द विधानसभा चुनावों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा चरणबद्ध तरीके शीघ्र शुरू हो जाएगी। जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने मेरठ जनपद की सिवाल खास, किठौर, हस्तिनापुर (सुरक्षित), सरधना व मेरठ दक्षिण विधानसभा सभा क्षेत्रों के आवेदन के लिए प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर को प्रभारी नियुक्त किया है। जो जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय बुढ़ाना गेट पर 16 सितंबर से सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक विधानसभा के प्रत्याशियों के आवेदन जमा करेंगे। फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 25 सितंबर है।

अब नीलामी 20 सितंबर को होगी : जिला उद्योग प्रोत्साहन व उद्यमिता विकास केंद्र के उपायुक्त वीके कौशल ने बताया कि कार्यालय अनुपयोगी सामान की नीलामी 20 सितंबर को होगी। नीलामी की प्रक्रिया सूरजकुंड रोड स्थित कार्यालय में पूरी की जाएगी। नीलामी के संबंध जानकारी के लिए कार्यालय में संपर्क कर सकते है।-जासं

chat bot
आपका साथी