जिला अस्पताल में तमतमाए सीएमएस ने स्टाफ के सामने महिला कर्मचारी को पीटा

जिला अस्पताल में सीएमएस ने स्टाफ के सामने ही महिला कर्मी की पिटाई कर दी। महिला की सूचना पर फैंटम मौके पर पहुंच गई। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Sat, 27 Apr 2019 11:18 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 11:18 AM (IST)
जिला अस्पताल में तमतमाए सीएमएस ने स्टाफ के सामने महिला कर्मचारी को पीटा
जिला अस्पताल में तमतमाए सीएमएस ने स्टाफ के सामने महिला कर्मचारी को पीटा
मेरठ,जेएनएन। जिला अस्पताल में शुक्रवार को प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. पीके बंसल ने हीमोडायलसिस यूनिट की महिला कर्मचारी की पिटाई कर दी। महिला की सूचना पर फैंटम मौके पर पहुंच गई। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। महिला ने लखनऊ स्थित मुख्यालय के अधिकारियों के समक्ष शिकायत दर्ज करा दी है।
अचानक स्टाफ को हड़काना शुरू किया
जिला अस्पताल परिसर में दो वर्ष पहले हीमोडायलसिस यूनिट शुरू की गई थी,जिसमें श्वेता शर्मा सेंटर मैनेजर के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार शाम करीब चार बजे सीएमएस डा. पीके बंसल यूनिट में पहुंचे,जहां स्टाफ एक कमरे में बैठकर बातचीत कर रहा था। सीएमएस डा.बंसल ने नाराजगी जताते हुए स्टाफ को हड़काना शुरू कर दिया। इसी बीच सेंटर मैनेजर श्वेता शर्मा ने सीएमएस डा.बंसल के व्यवहार पर आपत्ति जताई।
बहस का वीडियो
एक अन्य स्टाफ ने सीएमएस और महिला स्टाफ के बीच बहस का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर गुस्साए सीएमएस ने भी हीमोडायलसिस यूनिट के स्टाफ का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसमें श्वेता फोन पर किसी अधिकारी से शिकायत करती नजर आ रही हैं। इसी बीच महिला ने वीडियो बना रहे सीएमएस डा.पीके बंसल के मोबाइल पर हाथ मारकर नीचे गिरा दिया। इस पर तमतमाए डा.बंसल ने महिला कर्मचारी से मारपीट कर दी।

यूनिट में हंगामा
इसके बाद यूनिट में हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर फैंटम पहुंच गई। महिला कर्मचारी ने पुलिस से बताया कि सीएमएस डा.बंसल ने उसके साथ मारपीट की है। गले पर चोट का निशान भी दिखाया। उधर,सीएमएस डा.बंसल और महिला कर्मचारी ने मेडिकल भी कराया। मारपीट का वीडियो वायरल होने से तमाम अधिकारियों ने दोनों पक्षों से जवाब तलब शुरू कर दिया।
इनका कहना है
घटना पर हमें खेद है। मैं उस वक्त अकस्मात गुस्से में आ गया। हमने लिखित माफीनामा दिया है। महिला स्टाफ हमारे लिए बेटी समान है और इसी अधिकार से मैंने स्टाफ को डांटा था।
- डा. पीके बंसल,सीएमएस,जिला अस्पताल
वीडियो में महिला कर्मचारी सीएमएस के मोबाइल पर हाथ मारती नजर आ रही है, जिसके बाद सीएमएस डा. बंसल ने थप्पड़ जड़ दिया। महिला कर्मचारी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।
- रवेंद्र सिंह,एसओ देहली गेट
मैं हमेशा यूनिट में रहती हूं। आज डा.बंसल ने सबके सामने मुङो पीटा। उनका व्यवहार पहले भी ऐसा रहा है। मैंने लखनऊ शिकायत दर्ज करा दी है।
- श्वेता शर्मा,स्टाफ,हीमोडायलसिस यूनिट 
chat bot
आपका साथी