Meerut News: बच्‍चों के विवाद में रिटायर्ड दारोगा के बेटे पर छोड़ा था पिटबुल, अब पुलिस ने की कार्रवाई तो मचा हड़कंप

Merrut pit bull attack मेरठ में ब्रह्मपुरी स्थित इंदिरा नगर प्रथम में सुनारों की धर्मशाला के पास रिटायर्ड दारोगा ब्रह्मानंद का परिवार रहता है। उनके बेटे कुलदीप वर्मा पड़ोसी होमगार्ड दाताराम के नाती रिशु पुत्र अनिल कुमार से कुछ समय पहले विवाद हो गया था। शनिवार शाम को होमगार्ड के बेटे अंकुश ने कुलदीप पर पिटबुल कुत्ता छोड़ दिया था।

By Vinod Phogat Edited By: Vivek Shukla Publish:Mon, 25 Mar 2024 11:02 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2024 11:02 AM (IST)
Meerut News: बच्‍चों के विवाद में रिटायर्ड दारोगा के बेटे पर छोड़ा था पिटबुल, अब पुलिस ने की कार्रवाई तो मचा हड़कंप
पिटबुल से हमला कराने के मामले में होमगार्ड, उसके बेटे व नाती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, मेरठ। ब्रह्मपुरी पुलिस ने रिटायर्ड दारोगा के बेटे पर पिटबुल से हमला कराने के मामले में होमगार्ड, उसके बेटे व नाती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। होमगार्ड ने पिटबुल को कहीं और भेज दिया है। पुलिस आरोपितों सहित पिटबुल की तलाश कर रही है।

ब्रह्मपुरी स्थित इंदिरा नगर प्रथम में सुनारों की धर्मशाला के पास रिटायर्ड दारोगा ब्रह्मानंद का परिवार रहता है। उनके बेटे कुलदीप वर्मा पड़ोसी होमगार्ड दाताराम के नाती रिशु पुत्र अनिल कुमार से कुछ समय पहले विवाद हो गया था। शनिवार शाम को होमगार्ड के बेटे अंकुश ने कुलदीप पर पिटबुल कुत्ता छोड़ दिया था।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में होली पर मचाया हुड़दंग तो सलाखों के पीछे छूटेगा रंग, मिली चेतावनी

कुलदीप को पिटबुल ने कई जगह नोच डाला था। पुलिस ने रिटायर्ड दारोगा ब्रह्मानंद की तहरीर पर दाताराम, उसके बेटे अंकुश व नाती रिशु के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी सुमन कुमार सिंह का कहना है कि आरोपितों की तलाश में उनके घर पर दबिश दी, लेकिन वह अपने घर नहीं मिले। नगर निगम की टीम ब्रह्मपुरी स्थित इंदरा नगर में पिटबुल को पकड़ने गई, लेकिन कुत्ता नहीं पकड़ा गया। नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. हरपाल सिंह ने बताया कि कुत्ता मंगलवार को पकड़ा जाएगा।

इसे भी पढ़ें-इस बार होली पर बंद नहीं होगा बैंक, RBI के इस आदेश से कर्मियों का फीका हुआ त्‍योहार, जानिए वजह

chat bot
आपका साथी