खिलाड़ियों की बस यूनीपोल से टकराई, मची चीख-पुकार

सीबीएसई नॉर्थ जोन बास्केटबाल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए खिलाड़ियों की एक बस सोमवार देर रात वेस्ट एंड रोड पर यूनीपोल से टकरा गई।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Tue, 02 Oct 2018 02:27 PM (IST) Updated:Tue, 02 Oct 2018 02:27 PM (IST)
खिलाड़ियों की बस यूनीपोल से टकराई, मची चीख-पुकार
खिलाड़ियों की बस यूनीपोल से टकराई, मची चीख-पुकार

मेरठ (जेएनएन)। सीबीएसई नॉर्थ जोन बास्केटबाल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए खिलाड़ियों की एक बस सोमवार देर रात वेस्ट एंड रोड पर यूनीपोल से टकरा गई। खिलाड़ी एमपीएस व एमपीजीएस कैंट से वापस होटल की ओर जा रहे थे। उसी दौरान मॉडर्न पब्लिक स्कूल के निकट बस की छत ऊपर लगे हाइट गेज से टकरा गई। हालांकि इस घटना में किसी खिलाड़ी को कोई चोट नहीं लगी है। खिलाड़ियों को बस से निकालकर बस को बाहर निकाला गया और फिर उन्हें मौके से ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी खिलाड़ियों से बातचीत की और उन्हें वहां से रवाना किया।

चालक ने नशे में दौड़ाई बस, बंबे में पलट गई

वहीं, दूसरे हादसे में ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में बिजली बंबा बाईपास पर सामने से आ रहे ट्रक से बचाने के दौरान एक रोडवेज बस बंबे में पलट गई। उप्र परिवहन निगम की एक अनुबंधित बस सोमवार सुबह भैंसाली बस अड्डे से आनंद विहार के लिए रवाना हुई। बस में करीब 30 सवारियां थीं। सवारियों का आरोप है कि बस चालक नशे में धुत था। बस अड्डे से ही वह बस अंधाधुंध दौड़ा रहा था। मेट्रो प्लाजा के सामने एक साइकिल सवार बस की चपेट में आने से बाल-बाल बचा। सवारियों ने उसे स्पीड कम करने के लिए टोका, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। शॉपरिक्स मॉल चौराहे से बिजली बंबा बाईपास की तरफ मुड़ गई। सवारियों के मुताबिक कुछ दूर चलते ही बस ने एक डंफर और कार को ओवरटेक किया तो सामने से तेज गति में ट्रक आ रहा था। ट्रक से बचने के लिए चालक ने अचानक ब्रेक मारे तो बस अनियंत्रित होकर बंबे में पलट गई। हादसे में नरेश कुमार, नितिश कुमार, बबलू, अग्रिम जैन, अजरुन कुमार, अंकित कुमार, रणधीर सिंह, कर्मजीत सिंह, मनोज, वैष्णवी, वीर सिंह आदि घायल हुए हैं। ब्रह्मपुरी थानाध्यक्ष सतीश राय ने बताया कि बस में सवार अधिवक्ता गिरीश खन्ना निवासी नंगला बट्टू ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने का मुकदमा दर्ज कराया है। बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी