Anuj Murder Case: भाजपा नेता ने दी चेतावनी, कहा- दो दिन में नहीं हुई गिरफ्तारी तो शासन के खिलाफ दूंगा धरना Muzaffarnagar News

मुखिया गुर्जर ने सीओ भोपा सोमेंद्र नेगी व भोपा प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार को कड़े शब्दों में चेतावनी दी। कहा-आरोपित का अभी तक नहीं लगा सके पता तो किस बात की नौकरी कर रहे हैं आप।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 11:14 PM (IST)
Anuj Murder Case: भाजपा नेता ने दी चेतावनी, कहा- दो दिन में नहीं हुई गिरफ्तारी तो शासन के खिलाफ दूंगा धरना Muzaffarnagar News
Anuj Murder Case: भाजपा नेता ने दी चेतावनी, कहा- दो दिन में नहीं हुई गिरफ्तारी तो शासन के खिलाफ दूंगा धरना Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बे में अनुज कर्णवाल की हत्या के बाद परिजनों को सांत्वना देने वाले राजनीतिक दलों के नेताओं का आना निरंतर जारी है। रविवार को मृतक के तीजे पर मेरठ से पहुंचे भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने कहा कि यदि दो दिन के भीतर पुलिस प्रशासन हत्यारों को गिरफ्तार या एनकाउंटर नहीं करता है तब मैं अपने ही शासन के खिलाफ मुजफ्फरनगर कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करूंगा। मुखिया गुर्जर ने सीओ भोपा सोमेंद्र नेगी व भोपा प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार को कड़े शब्दों में चेतावनी दी की आपका पुलिस प्रशासन तीन दिन के बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा सकता है तो आप किस काम की नौकरी कर रहे हो। मैं सभी व्यापारी क्षेत्रवासियों से कहता हूं कि किसी भी अपराधी से डरने की कोई आवश्यकता नहीं है।

पुलिस प्रशासन जल्दी पकड़े हत्यारे: विक्रम सैनी

खतौली विधायक विक्रम सैनी ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के बाद कहा कि दवा कारोबारी की हत्या बहुत ही शर्मनाक घटना है। पुलिस प्रशासन उनके हत्यारों को जल्दी से पकड़े। इस संबंध में वह खुद एसएसपी से बातचीत कर चुके हैं। वही, रालोद के जिलाध्यक्ष अजीत राठी व कांग्रेस नेता सलमान सईद आदि ने भी मृतक के घर पहुंचकर सांत्वना दी।

हत्याकांड के बाद एसएसपी अभिषेक यादव ने तीन हत्यारों को चिन्हित करने का दावा करते हुए शीघ्र ही गिरफ्तार करने की बात कही थी, लेकिन वारदात के 60 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ हत्यारों के गिरेबां तक नहीं पहुंचे। हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठना लाजिम है।

शनिवार को संजीव बालियान पहुंचे थे अनुज के घर

उधर, शनिवार को दोपहर के समय केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान अनुज के घर पहुंचे और मृतक के परिजनों को हर संभव सहायता का आश्वासन देते हुए शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी की बात कही थी। वहीं मृतक अनुज के घर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के सामने भाजपा नेता डा. वीरपाल निर्वाल और अमित राठी ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग उठाई थी। इस पर संजीव बालियान ने मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया था। 

chat bot
आपका साथी