पार्षद से अभद्रता पर व्यापारियों में गुस्सा, एसपी सिटी से मिले

हापुड़ रोड पर रिश्तेदार के साथ लूटपाट की सूचना पर पहुंचे पार्षद को पुलिसकर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:45 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:45 PM (IST)
पार्षद से अभद्रता पर व्यापारियों  में गुस्सा, एसपी सिटी से मिले
पार्षद से अभद्रता पर व्यापारियों में गुस्सा, एसपी सिटी से मिले

मेरठ,जेएनएन। हापुड़ रोड पर रिश्तेदार के साथ लूटपाट की सूचना पर पहुंचे पार्षद को पुलिसकर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना से क्षुब्ध व्यापारी गुरुवार को बड़ी संख्या में एसपी सिटी से विरोध जताने पहुंचे। उन्होंने आरोपित पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की माग की। एसपी सिटी ने भरोसा दिलाया कि पुलिसकर्मी की रिपोर्ट एसएसपी को भेजी जा रही है।

बुधवार रात नोएडा निवासी सौरभ और रिषभ कार से शादी समारोह में जा रहे थे। हापुड़ रोड स्थित एमसीसी अस्पताल के सामने कार सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। मारपीट करते हुए रिषभ के गले से चेन लूट ली। सौरभ ने अपने मामा पार्षद अनुज वशिष्ठ को फोन पर घटना सूचना दी। पार्षद अनुज मौके पर पहुंचे। उनकी पुलिस से नोकझोंक हो गई। आरोप है कि इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने पार्षद को थप्पड़ मार दिया। अनुज वशिष्ठ व्यापारी नेता अरुण वशिष्ठ के बेटे हैं। गुरुवार को बड़ी संख्या में व्यापारी अनुज को साथ लेकर एसपी सिटी से मिले। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

पैरामिलिट्री के साथ पुलिस ने गांवों में निकाला मार्च: 26 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर गुरुवार को कंकरखेड़ा, पल्लवपुरम और दौराला थाना पुलिस ने पैरामिलिट्री फोर्स और पीएसी के जवानों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में मार्च निकाला।

जिला पंचायत और ग्राम पंचायत चुनाव 26 अप्रैल को है। एक तरफ जहां प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से वोटरों को लुभाने का कार्य कर रहे हैं, वहीं पुलिस ने गांवों में गुरुवार को उन मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया, जहां मतदान होना है। सीओ दौराला सर्किल के थाने कंकरखेड़ा, पल्लवपुरम और दौराला में थाना प्रभारी ने मतदान केंद्र के अंदर और बाहर, मतदान केंद्र पर जाने और आने का रास्ता देखा। साथ ही संबंधित गांवों के जिम्मेदारों और प्रत्याशियों को भी बुलाकर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने की अपील की। सीओ दौराला संजीव कुमार दीक्षित ने बताया कि हर रोज गांवों में फोर्स मार्च निकालेगी। गांवों में जो उत्पाती व्यक्ति हैं, उनकी सूची बनाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी