नर्सिग होम की नर्सरी में आग लगी,दो नवजात झुलसे

मेरठ : जानी के सविता नर्सिग होम में आग लगने से इंक्यूबेटर में रखे दो नवजात झुलस गए। दोनों को आननफान

By Edited By: Publish:Thu, 03 Sep 2015 01:57 AM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2015 01:57 AM (IST)
नर्सिग होम की नर्सरी में आग लगी,दो नवजात झुलसे

मेरठ : जानी के सविता नर्सिग होम में आग लगने से इंक्यूबेटर में रखे दो नवजात झुलस गए। दोनों को आननफानन में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों बच्चों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। नर्सिग होम के डाक्टर आग लगने का कारण शार्ट सर्किट से उठी चिंगारी बता रहे हैं। हादसे के दौरान नर्सरी में सिर्फ दो ही बच्चे थे। शार्ट सर्किट इंक्यूबेटर में हुआ या बाहर की आग से बच्चे झुलसे, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

जानी थाने के सामने ही सविता नर्सिंग होम है, जिसके मालिक डाक्टर रविंद्र कुमार हैं। उनके अस्पताल में कुराली की ज्योति ने एक दिन पहले बच्चे को जन्म दिया था, जिसे इंक्यूबेटर में रखा गया था। दूसरा बच्चा सिवालखास का अलीशान था। देर रात नर्सिग होम की नर्सरी में आग लग गई। उस समय वहां पर कंपाउंडर मौजूद था। कंपाउंडर ने तत्काल ही दोनों बच्चों के अभिभावकों को मामले की जानकारी दी। आग की चपेट में नर्सरी के अंदर इंक्यूबेटर में रखे दोनों बच्चे आ गए। अस्पताल मालिक रविंद्र कुमार तत्काल मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को एंबुलेंस में लेकर बागपत रोड स्थिति डाक्टर खोखर के नर्सिग होम में लाए। जहां पर नर्सरी में दोनों बच्चों को रखा गया है।

इन्होंने कहा..

अचानक ही नर्सरी में शार्ट सर्किट से उठी चिंगारी से आग लग गई, वहां इंक्यूबेटर में रखे दो बच्चे झुलस गए। दोनों बच्चों को मेरठ के बागपत रोड स्थिति अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे खतरे से बाहर हैं। सिवालखास के रहने वाले बच्चे की हालत पहले से ही खराब चल रही थी।

-डा. रविंद्र कुमार, सविता नर्सिंग होम के मालिक।

chat bot
आपका साथी