टाउन हाल बना जुआरियों का अड्डा

मेरठ : देहलीगेट का टाउन हाल जुआरियों का अड्डा बन गया है। पूरा दिन जुआरी दांव पर दांव लगाते रहते हैं

By Edited By: Publish:Thu, 18 Dec 2014 02:04 AM (IST) Updated:Thu, 18 Dec 2014 02:04 AM (IST)
टाउन हाल बना जुआरियों का अड्डा

मेरठ : देहलीगेट का टाउन हाल जुआरियों का अड्डा बन गया है। पूरा दिन जुआरी दांव पर दांव लगाते रहते हैं और पुलिस की फैंटम इस ओर से मुंह मोड़े रहती है।

बुधवार को मीडियाकर्मियों के कैमरों को देखते ही वहां जुआ खेलते हुए लोग भाग खड़े हुए। आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बावजूद भी मामले पर संज्ञान नहीं लिया गया, जबकि टाउन हाल के समीप पुलिस चौकी है, और कुछ ही दूरी पर एसपी सिटी का ऑफिस भी है। विशेष बात यह है कि गतवर्ष भी इसी टाउन हाल के पास से बड़ी संख्या में जुआरियों की फौज पकड़ी गई थी। इंस्पेक्टर दीपक त्यागी का कहना है कि टाउन हाल में जुआ नहीं बल्कि टाइम पास करने के लिए लोग पत्ते खेलते रहते है।

-------------

फोटो.. 11 से 16 तक

कमिश्नरी आवास चौराहे पर पुलिस कर रही उगाही

मेरठ : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कमिश्नरी आवास चौराहे के पास खुलेआम पुलिसकर्मी वाहनों से वसूली करते हैं। पुलिस के अफसरों को मामले की पूरी जानकारी होने के बाद भी इस पर संज्ञान नहीं लिया जा रहा है। बुधवार को मीडिया ने वाहनों से वूसली करते हुए कैमरे में कैद किया तो वर्दीधारी मौके से भागने लगा। हालांकि ट्रक के रोकते समय वह हादसे का शिकार होने से भी बचा है। इंस्पेक्टर इकबाल अहमद कलीम ने कहा कि उगाही की शिकायत हमारे पास नहीं पहुंची है, यदि कोई पुलिसकर्मी ऐसा कर रहा है तो जांच कर उसकी रिपोर्ट एसएसपी को भेज दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी