प्रेमालाप में खलल बनी जितेंद्र की हत्या की वजह

जीतेंद्र हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए शहर कोतवाली पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारों के पास से पुलिस ने एक अदद तमंचा बरामद किया है। प्रेमालाप में खलल डालना ही जीतेंद्र की हत्या की वजह बना।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 09:28 PM (IST)
प्रेमालाप में खलल बनी जितेंद्र की हत्या की वजह
प्रेमालाप में खलल बनी जितेंद्र की हत्या की वजह

जागरण संवाददाता, मऊ : शहर कोतवाली के भुजौटी मुहल्ला निवासी जितेंद्र (35) पुत्र स्वर्गीय रामचंद्र के हत्यारों तक आखिरकार कानून के हाथ पहुंच ही गए। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशिर त्रिवेदी ने मुखबीर की सूचना पर स्टेडियम के पास स्थित कृषि मंडी गेट के पास से गुरुवार की शाम मुख्य अभियुक्त रवि व उसके एक साथी उमेश निवासी भुजौटी को एक तमंचा व एक ¨जदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक प्रेमी युगल के शारीरिक संबंध बनाने के दौरान खलल डालना ही जीतेंद्र की हत्या की वजह बन गया।

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने शहर कोतवाली में जीतेंद्र हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्त रवि पुत्र संतोष निवासी भुजौटी और उसकी प्रेमिका भुजौटी में ही किसी स्थान पर छिपकर शारीरिक संबंध बना रहे थे। इस बीच जितेंद्र ने इस प्रेमालाप को कहीं से छिपकर देख लिया। जितेंद्र भी रवि की तथाकथित प्रेमिका से संबंध बनाने की जिद करने लगा। वह अक्सर रवि को इस बात के लिए परेशान करने लगा और संबंध न बनाने देने पर दुनिया के सामने दोनों के प्रेम संबंधों को सार्वजनिक कर देने की धमकी देने लगा। जीतेंद्र की इस ब्लैकमे¨लग से आजिज आकर रवि ने उसे रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। फिर रवि ने कुसुहां निवासी अपने एक मित्र दिलीप पुत्र राजेश के साथ मिलकर 26 अक्टूबर की रात तमंचे से मारकर जितेंद्र की हत्या कर दिया और शव को खालसा चकगोयान के एक खेत में फेक दिया। जितेंद्र की शादी 15 वर्ष पहले हुई थी और शादी के एक वर्ष के भीतर ही जीतेंद्र का उसकी पत्नी से तलाक हो गया था। पुलिस तीसरे अभियुक्त दिलीप की तलाश में है। रवि और उमेश पुत्र स्वामीनाथ निवासी भुजौटी के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक अदद तमंचा, एक ¨जदा कारतूस, एक खोखा कारतूस तथा 200 रुपया नकद बरामद किया है। पुलिस टीम में एसआइ विनोद कुमार तिवारी, भीटी चौकी प्रभारी राजेश कुमार वर्मा, एसआइ शिवसागर यादव सहित कई पुलिस कांस्टेबल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी