जीरो-बी ओवरब्रिज पर कब फैसला लेंगे प्रधानमंत्री जी!

माननीय उच्च न्यायालय में शहर के बालनिकेतन रेलवे क्रा¨सग पर ओवरब्रिज या अंडरपास बनाए जाने को लेकर जनहित याचिका दायर करने वाले राष्ट्रीय लोकदल के नेता देवप्रकाश राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के नाम खुला पत्र लिखकर जिले के लोगों की कठिनाइयां दूर करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 05:53 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 09:36 PM (IST)
जीरो-बी ओवरब्रिज पर कब फैसला लेंगे प्रधानमंत्री जी!
जीरो-बी ओवरब्रिज पर कब फैसला लेंगे प्रधानमंत्री जी!

जागरण संवाददाता, मऊ : माननीय उच्च न्यायालय में शहर के बालनिकेतन रेलवे क्रा¨सग पर ओवरब्रिज या अंडरपास बनाए जाने को लेकर जनहित याचिका दायर करने वाले राष्ट्रीय लोकदल के नेता देवप्रकाश राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के नाम खुला पत्र लिखकर जिले के लोगों की कठिनाइयां दूर करने की मांग की है।

देवप्रकाश राय का कहना है कि 4 मई 2018 को उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश की बेंच ने जिलाधिकारी व डीआरएम वाराणसी को आदेश देकर पुल निर्माण के संबंध में कार्रवाई करने की बात कही। मामले में 26 जून 2018 को जिला प्रशासन व रेलवे प्रशासन की संयुक्त बैठक भी हुई। इसके बाद 21 जुलाई 2018 को ओबी निर्माण के लिए जिलाधिकारी मऊ ने अपर मुख्य सचिव लोक निर्माण को अवगत कराते हुए ओबी निर्माण की अनुमति मांगी थी, लेकिन सात माह बीतने के बाद भी कोई अनुमति नहीं दी गई। कहा कि रेल राज्य मंत्री और मुख्यमंत्री पड़ोसी जनपद से हैं और प्रधानमंत्री वाराणसी से हैं, बावजूद इसके जिले की सबसे बड़ी समस्या और रोजाना लाखों लोगों की कठिनाई का कारण अब तक दूर नहीं किया जा सका। श्री राय ने आवागमन सुगम करने तथा जिले की जनता की आवागमन संबंधी कठिनाइयों को दूर करने के लिए जल्द से जल्द बालनिकेतन क्रा¨सग का समाधान निकालने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी