ऐसे नहीं बहाल होगी पुरानी पेंशन नीति

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद राय ने पुरानी पेंशन नीति को जारी रखे जाने हेतु शिक्षकों सहित हरेक कर्मचारी संगठनों को एकजुट एवं संगठित होकर संघर्ष करने का सुझाव दिया है। नगर स्थित ब्लाक संसाधन केंद्र पर आयोजित शिक्षकों की बैठक में जिलाध्यक्ष श्री राय ने कहा कि यह सरकार कर्मचारी विरोधी है। इसके बंद कानों तक साधारण आवाज नहीं पहुंचेगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 06:01 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 06:01 PM (IST)
ऐसे नहीं बहाल होगी पुरानी पेंशन नीति
ऐसे नहीं बहाल होगी पुरानी पेंशन नीति

जासं, घोसी (मऊ) : प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद राय ने पुरानी पेंशन नीति को जारी रखे जाने हेतु शिक्षकों सहित हरेक कर्मचारी संगठनों को एकजुट एवं संगठित होकर संघर्ष करने का सुझाव दिया है। नगर स्थित ब्लाक संसाधन केंद्र पर आयोजित शिक्षकों की बैठक में जिलाध्यक्ष श्री राय ने कहा कि यह सरकार कर्मचारी विरोधी है। इसके बंद कानों तक साधारण आवाज नहीं पहुंचेगी।

पूर्व प्रचलित पेंशन व्यवस्था को समाप्त किए जाने के विरोध में जिलाध्यक्ष श्री राय ने समस्त शिक्षकों को एकजुट होने को कहा। कहा कि यदि संघर्ष न किया गया तो आने वाली पीढ़ी का बुढापा निश्चित ही कष्टमय होगा। संगठन की शक्ति का एहसास दिलाते हुए कहा कि यदि हम संगठित होकर एक स्थान पर ही शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करें तो इसका प्रभाव होगा। अकेले यदि जोर-जोर से चिल्लाएं तो भी कोई ध्यान नहीं देगा। पेंशन बहाली के लिए आंदोलन को अनिवार्य बताते हुए सरकार को इसके लिए विवश किए जाने को कहा। बैठक को शशिभूण राय, शशिकांत ¨सह, रामकेर यादव, अनिल ¨सह एवं अन्य ब्लाक अध्यक्षों ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी