नवागत आयकर अधिकारी ने ग्रहण किया कार्यभार

जिला मुख्यालय स्थित आयकर अधिकारी कार्यालय में नवागत आइटीओ दिनेश कुमार ने गुरुवार को पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान टैक्स बार एसोसिएशन की ओर से उनका स्वागत करने के साथ ही ई-फाइलिग की तारीख बढ़ाने हेतु ज्ञापन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Aug 2019 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 06:31 AM (IST)
नवागत आयकर अधिकारी ने ग्रहण किया कार्यभार
नवागत आयकर अधिकारी ने ग्रहण किया कार्यभार

जागरण संवाददाता, मऊ : जिला मुख्यालय स्थित आयकर अधिकारी कार्यालय में नवागत आइटीओ दिनेश कुमार ने गुरुवार को पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान टैक्स बार एसोसिएशन की ओर से उनका स्वागत करने के साथ ही ई-फाइलिग की तारीख बढ़ाने हेतु ज्ञापन दिया गया।

आयकर अधिकारी दिनेश कुमार ने कहा कि अधिक से अधिक आयकर रिटर्न फाइल कराएं। यदि कहीं कोई समस्या है तो व्यापारी उसका समाधान करा सकते हैं। व्यापारियों का रिटर्न भरने में पूरा सहयोग किया जाएगा। टैक्स बार अध्यक्ष शब्बीर अहमद ने अधिक से अधिक रिटर्न फाइल कराने का आश्वासन दिया लेकिन साथी आयकर रिटर्न फाइल करने की तिथि को बढ़ाने हेतु उच्चाधिकारियों को अवगत कराने की अपील भी की। अमृत सिंह ने कहा कि शुरुआती दिनों में पैन व आधार कार्ड के मिसमैच होने के कारण अधिक से अधिक रिटर्न नहीं फाइल हो सके। जिससे व्यापारियों में यह भ्रांति फैल गई कि बगैर आयकर और आधार कार्ड के मैच हुए रिटर्न फाइल नहीं हो सकेगा। इस अवसर पर शैलेंद्र गुप्ता, बृजेश चौधरी, विजय शंकर प्रजापति, पंकज गुप्ता, संजय प्रजापति, फैयाज अहमद, प्रदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी