कार व बाइक की टक्कर, दो घायल

सूरजपुर (मऊ) दोहरीघाट थाना क्षेत्र के गोरखपुर-वाराणसी मार्ग पर स्थित इब्राहिमाबाद प्रथम के पास रविवार की सुबह पांच बजे के करीब चेन्नई से एक ही बाइक से आ रहे दो प्रवासी मजदूर कार से टकरा गए। इसकी वजह से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें दोहरीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 May 2020 04:55 PM (IST) Updated:Sun, 10 May 2020 04:55 PM (IST)
कार व बाइक की टक्कर, दो घायल
कार व बाइक की टक्कर, दो घायल

जासं, सूरजपुर (मऊ) : दोहरीघाट थाना क्षेत्र के गोरखपुर-वाराणसी मार्ग पर स्थित इब्राहिमाबाद प्रथम के पास रविवार की सुबह पांच बजे के करीब चेन्नई से एक ही बाइक से आ रहे दो प्रवासी मजदूर कार से टकरा गए। इसकी वजह से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें दोहरीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। यहां पर डाक्टरों ने दोनों की गंभीर हालत को देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दोहरीघाट मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिए।

दोहरीघाट थाना क्षेत्र के गोरखपुर-वाराणसी मार्ग पर स्थित इब्राहिमाबाद प्रथम के पास चेन्नई से मऊ जनपद होते हुए एक ही बाइक पर दो प्रवासी मजदूर रामधनी पुत्र रामनयन (उम्र 35 वर्ष) व विजय साहनी पुत्र गुलाब साहनी (उम्र 40 वर्ष) अपने घर गोरखपुर जनपद के कम्पेयरगंज जा रहे थे। रविवार की सुबह बजे दोहरीघाट थाना क्षेत्र के इब्राहिमाबाद प्रथम के पास ज्योहीं पहुंचे थे कि दोहरीघाट की तरफ से तेज गति में आ रही कार व बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। इसके चलते बाइक सवार रामधनी व विजय दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। कार चालक कार मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। गंभीर रूप से दोनों घायलों को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोहरीघाट पहुंचाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल हेतु रेफर कर दिया। दोनों प्रवासी श्रमिक छह दिन पहले चेन्नई से अपने घर कम्पेयरगंज गोरखपुर के लिए चले थे। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष दोहरीघाट राजकेश्वर सिंह मौके पर पहुंच कर कार व बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिए।

chat bot
आपका साथी