बस कंडेक्टर ने स्कूली बच्चे को पीटा, हालत गंभीर

एक स्कूल बस कंडेक्टर की पिटाई से नौवी कक्षा का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पिटाई के बाद खलासी फरार हो गया जबकि बस ड्राइवर छात्र की हालत नाजुक देख स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराकर वापस चला गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2019 10:11 PM (IST)
बस कंडेक्टर ने स्कूली बच्चे को पीटा, हालत गंभीर
बस कंडेक्टर ने स्कूली बच्चे को पीटा, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, कोपागंज (मऊ) : एक स्कूल बस कंडेक्टर की पिटाई से नौवीं कक्षा का छात्र राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। पिटाई के बाद खलासी फरार हो गया जबकि बस ड्राइवर छात्र की हालत नाजुक देख स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराकर वापस चला गया।

स्थानीय कस्बे के राजेश चौरसिया का नौवीं कक्षा का पुत्र राहुल चौरसिया जिला मुख्यालय स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ने के लिए प्रतिदिन स्कूल के बस से आता-जाता है। शुक्रवार को दोपहर छुट्टी के बाद स्कूल से निकलते ही किसी बात को लेकर राहुल और बस कंडेक्टर के बीच विवाद हो गया। इसके बाद जैसे ही सभी छात्र एक गेस्ट हाऊस के पास खड़ी बस में बैठने के लिए जाने लगे, तभी एक बार फिर छात्र राहुल और बस कंडेक्टर के बीच विवाद हो गया। इस दौरान कंडेक्टर ने लात-घूंसे से राहुल की पिटाई शुरू कर दी। हालांकि वहां पर मौजूद अन्य छात्रों ने कंडेक्टर के खिलाफ विरोध करते हुए तत्काल स्कूल के अध्यापकों को घटना से सूचित किया। तुरंत अध्यापक भी मौके पर पहुंचे और अन्य छात्रों के साथ स्कूल के बस से घायल छात्र को घर भेजवा दिया। जबकि मारपीट के आरोपी कंडेक्टर वहीं रूक गया। इसी दौरान रास्ते में आते ही छात्र की हालत नाजुक हो गई। बस में बैठे अन्य छात्रों के शोर मचाने पर बस ड्राइवर घायल छात्र को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भर्ती कराकर बस लेकर चला गया। घायल छात्र के पिता ने आरोपी बस कंडेक्टर के खिलाफ तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी