सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी कार मथुरा-बलदेव मार्ग पर ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों में मारी टक्कर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:15 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:15 AM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

जेएनएन, मथुरा : यमुना एक्सप्रेस वे और मथुरा-बलदेव मार्ग पर मंगलवार को हुई दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है।

थाना जमुनापार क्षेत्र में मथुरा-बलदेव मार्ग पर मंगलवार रात को टैंकर ने गांव रावल के समीप दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मार दी। एक मोटरसाइकिल पर थाना क्षेत्र के नगला काजी निवासीगण युवक रिकू और विवेक आ रहे थे, जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर गांव रावल निवासी मूलचंद आ रहे थे। रावल के समीप टैंकर ने दोनों मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इंस्पेक्टर जमुनापार एमपी चतुर्वेदी ने बताया, तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने मूलचंद और रिकू को मृत घोषित कर दिया। विवेक की हालत गंभीर है। टैंकर को पकड़ लिया गया है। चालक टैंकर छोड़कर भाग गया। दूसरा हादसा यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट पर हुआ। नोएडा से आगरा की ओर जा रही वैगनआर कार बाजना कट के समीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में दिल्ली की त्रिलोकपुरी निवासी आकाश, कमल, नरेंद्र और उनका एक साथी घायल हो गया। घायलों को पुलिस और यमुना एक्सप्रेस वे की टीम ने कैलाश अस्पताल जेवर भेज दिया। बाजना कट चौकी प्रभारी निर्दोष सिंह सेंगर ने बताया कि कार सवार कमल की मौत हो गई।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

सुरीर: गांव महमूद गढ़ी के समीप गंग नहर की पटरी पर सामने आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। सुरीर के गांव लोहई निवासी हरीश और अंनत मंगलवार शाम बाइक पर गंग नहर पर होकर खैर जा रहे थे। रास्ते में गांव महमूद गढ़ी के समीप सामने से आ रही वैगनआर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों युवक घायल हो गए। हादसे के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग गया।

chat bot
आपका साथी