हंगामा करने वाले भेजे जेल, अब कर्ज की कहानी

परिजनों का आरोप दिनेश पर कार्रवाई न होने से दुखी हो उठाया कदम पुलिस बोली करोड़ों रुपये का कर्ज था शुभम पर बचने के लिए किया ड्रामा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Sep 2019 11:52 PM (IST) Updated:Sun, 29 Sep 2019 06:23 AM (IST)
हंगामा करने वाले भेजे जेल, अब कर्ज की कहानी
हंगामा करने वाले भेजे जेल, अब कर्ज की कहानी

मथुरा, जासं। कलक्ट्रेट के सामने बुधवार को ताबड़तोड़ फायरिग करने वाले युवक और उसकी महिला मित्र को जेल भेज दिया गया है। युवक की मंशा की हकीकत पुलिस और परिजनों के दावों में फंस गई है। परिजनों का दावा है कि युवक ने धमकियों से परेशान होकर ऐसा किया तो पुलिस का कहना है युवक पर करोड़ों का कर्ज है।

शुभम की मां धर्मवीरी और भाई पुष्पेंद्र का कहना है कि शुभम एक माह से तनाव में था। अंजुला के पति दिनेश शर्मा ने करीब 15 लाख रुपये शुभम से लिया था। कई बार मांगने के बाद भी वह पैसा नहीं दे रहा था। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देने लगा। घटना से एक दिन पहले वह कुछ फोटो उनके घर के सामने फेंक गया है। भाई पुष्पेंद्र का कहना है कि वह गुरुवार को थाने में शुभम से मिला था। शुभम ने पुलिस पर फेसबुक एकाउंट और मोबाइल रिकार्डिंग डिलीट करने का आरोप लगाया है।

एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा का कहना है कि शुभम की गिरफ्तारी के बाद कई लोगों के पुलिस के पास फोन आए हैं, उनका करोड़ों रुपया शुभम पर बकाया है। परिजन झूठ बोल रहे हैं। जिन्हें शुभम से पैसे लेना है, वह बाहर हैं, एक-दो दिन में वह मथुरा आएंगे। 'रिकॉर्डिंग से साफ है कि शुभम की मां को इस घटना की पहले से जानकारी थी, उसकी भी सहमति थी। पुलिस उन पर कार्रवाई न करे, इससे बचने के लिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं। दिनेश और शुभम के बीच विवाद अंजुला को लेकर था। धमकी के मामले में तो पुलिस ने पहले ही एनसीआर दर्ज कर ली थी।'

- शलभ माथुर, एसएसपी, मथुरा -दो बच्चों को ले गए ताऊ-

पुलिस ने आरोपित शुभम चौधरी और महिला अंजुला को उसके छह माह के बच्चे के साथ अदालत में पेश किया। यहां से शुभम और अंजुला के साथ ही उसके बच्चे को जेल भेजा गया। दो बड़े बच्चों को राजकीय बाल गृह शिशु सदन में भेजा गया। देर शाम बच्चों को उनके ताऊ अपनी सुपुर्दगी में ले गए। इसकी जानकारी प्रोबेशन अधिकारी अनुराग श्याम रस्तोगी ने दी।

chat bot
आपका साथी