राहगीर देखते रहे युवक की मौत का तमाशा

जागरण संवाददाता, मथुरा: हाइवे पर शनिवार को कस्बा फरह के परखम चौराहे से चंद कदम की दूरी पर एक बोलेरो

By Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 11:54 PM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 11:54 PM (IST)
राहगीर देखते रहे युवक की मौत का तमाशा

जागरण संवाददाता, मथुरा: हाइवे पर शनिवार को कस्बा फरह के परखम चौराहे से चंद कदम की दूरी पर एक बोलेरो जीप युवक को कुचल कर भाग गई थी। युवक खून से लथपथ सड़क पर तड़पता रहा और राहगीरों की भीड़ उसकी मौत का तमाशा देखती रही। थोड़ी ही दूरी पर अस्पताल था, लेकिन घायल को वहां पहुंचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। भीड़ ने पुलिस के आने का करीब आधे घंटे तक इंतजार किया। अंत में घायल जिंदगी से हार गया।

कस्बा फरह के परखम चौराहे से चंद कदम की दूरी पर ही गांव धर्मपुरा के 28 वर्षीय गोपाल को एक बोलेरो करीब साढ़े तीन बजे कुचल कर भाग गई। खून से लथपथ गोपाल हाइवे पर पड़ा तड़प रहा था और जिंदगी के लिए भीख मांग रहा था। राहगीरों और आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी। पुलिस को सूचना देकर इंसानियत ने अपने दायित्व तो पूरा कर दिया। लेकिन कोई भी करीब एक किमी दूर स्थित स्थानीय अस्पताल तक घायल को नहीं पहुंचा सका। पुलिस को आते-आते आधा घंटा लग गया और तब तक काली सड़क खून से लाल हो चुकी थी। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, तब तक उसने दम तोड़ दिया।

किसान की जीप के नीचे दबकर मौत

आगरा के थाना सैंया क्षेत्र के गांव नदीम निवासी किसान कुंवर सिंह (35) अपने की गांव के किसान नंद किशोर, महावीर सिंह और मोहन सिंह के साथ दिल्ली की मंडी में सब्जियां बेचने के लिए मैक्स पिकप से जा रहा था। थाना हाईवे क्षेत्र के गांव विर्जापुर के सामने मैक्स पिकप का टायर फट गया और असंतुलित होकर पलट गई। चारों किसान उसके नीचे दब गए थे। मैक्स पिकप के नीचे से उनको निकाला गया, जब तक कुंवर सिंह ने दम तोड़ दिया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी