मुठभेड़ में पकड़ा शराब का जखीरा, तस्कर फरार

कुर्रा पुलिस और तस्करों के बीच हुई जमकर फाय¨रग, 10 चकमा देकर भागे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Oct 2018 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 14 Oct 2018 11:57 PM (IST)
मुठभेड़ में पकड़ा शराब का जखीरा, तस्कर फरार
मुठभेड़ में पकड़ा शराब का जखीरा, तस्कर फरार

मैनपुरी : शनिवार की रात कुर्रा पुलिस की शराब तस्करों से जमकर मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। मौके का फायदा उठाकर 10 तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। मौके से डीसीएम में लदी 300 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है।

शनिवार रात थाना कुर्रा पुलिस ने गांव रामराजपुर में अस्पताल के पीछे मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर दी। भनक लगते ही डीसीएम में शराब की पेटियां लाद रहे तस्करों ने पुलिस पर फाय¨रग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फाय¨रग की तो मौका पाकर तस्कर भाग निकले।

पुलिस का कहना है कि बरामद की गई शराब को हरियाणा से तस्करी कर लाया गया है। जो अरुणाचल प्रदेश में बिक्री के लिए ही अधिकृत है। डीसीएम की नंबर प्लेट पर एचआर-58-बी-6847 अंकित है। पुलिस ने फरार शराब तस्कर सतेंद्र निवासी नगला प्रेमी करहल, उम्मेद ¨सह आवास विकास कॉलोनी मैनपुरी, गोपीचंद्र नगला अमरजीत करहल, आशुतोष गांव कंजरा करहल, लाला निवासी कुबेरपुर एलाऊ व कौशलेंद्र को नामजद कराते हुए चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को कौशलेंद्र का पता नहीं मालूम है। एसओ कुर्रा राजेश पाल ¨सह ने बताया कि कौशलेंद्र का पता जल्द ज्ञात कर लिया जाएगा। अज्ञात तस्करों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। सभी तस्करों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी